प्रदेश में जारी है आग लगने का सिलसिला, आर्टिफिशियल ज्वेलरी और सुपर बाजार की दुकान लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

दुर्ग। प्रदेश के कई जिलों में एक के बाद एक आग लगने का सिलसिला जारी है. दुर्ग जिले के इंदिरा मार्केट स्थित आर्टिफिशियल ज्वेलरी और सुपर बाजार की दुकान में भीषण आग लग गई है. आग लगने की वजह से लाखों का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक दुकानों में आग किस वजह से लगी इसका पता नहीं चल सका है. आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

फायर बिग्रेड की 12 गाड़ियों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने के बाद मौके पर काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई. आग लगने की वजह से पूरा दुकान और दुकान में रखे आर्टिफिशियल ज्वेलरी और सामान जलकर खाक हो गया है. आग की लपटे इतना ज्यादा है कि दूर-दूर तक दिखाई दे रहा है. नीचे माले से लगी दुकान तीसरी मंजिल तक जा पहुंचा. बताया जा रहा है कि दुकान में आग सुबह 6 बजे लगी थी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।