अरुण जेटली ने बताया राहुल गांधी को एग्जाम में फेल छात्र, मोदी से निजी दुश्मनी निकालने का लगाया आरोप

दिल्ली. भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने राफेल सौदे मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पीएम नरेंद्र मोदी से निजी दुश्मनी निकालने जैसा व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए राहुल की फेल विद्यार्थी और पीएम की टॉपर से की।

इलाज करा कर विदेश से लौटते ही उन्होंने राहुल पर तीखा वार किया और कहा कि एक फेल विद्यार्थी हमेशा से टॉपर को नापसंद करता आया है। इस दौरान जेटली ने गाय पर कांग्रेस पर दोहरा स्टैंड अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस पार्टी के नेता केरल में कैमरे के सामने गोमांस खाते हैं और मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज करते हैं।

कई ट्वीटों के माध्यम से जेटली ने राहुल पर जीएसटी, रक्षा सौदे में दलाली, आर्थिक अपराध कर विदेश भागे उद्योगपतियों के मामले में भी निशाना साधा। जेटली ने कहा कि बैंक में लूट यूपीए कार्यकाल के दौरान 2008 से 2014 के बीच हुई।

कांग्रेस के कार्यकाल में एक भी सौदा बिना दलाली के नहीं हुआ। वर्तमान सरकार ने जब ऐसे उद्योगपतियों पर शिकंजा कसा तो ये विदेश भाग गए। इस दौरान कांग्रेस ने बिचौलियों और ऐसे उद्योगपतियों को भगाने का आरोप सरकार पर मढ़ा। मगर अब जब बिचौलिये वापस लाए जा रहे हैं और भगोड़ों को वापस लाने की जमीन तैयार हो रही है तब इनकी बोलती बंद हो गई है।

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।