whatsapp

28 साल छोटी Bulbul से Arun Lal ने की शादी, पूर्व क्रिकेटर ने बताया कहां जाएंगे हनीमून, जानकर चौंक जाएंगे आप…

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. बॉलीवुड से लेकर खेल जगत में कई लोग शादी के बंधन में बंध रहे हैं. हाल ही में Alia Bhatt और Ranbir Kapoor शादी के बंधन में बंध गए हैं. तो वहीं, IPL के बीच पिछले महीने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सलामी बल्‍लेबाज डेवॉन कॉनवे ने अपनी गर्लफ्रेंड किम वॉटसन से शादी किया है. हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर Arun Lal ने भी शादी कर लिया है. इस शादी की खास बात तो ये है कि इस प्लेयर ने 28 साल छोटी लड़की Bulbul Saha से शादी किया है. जिसके बाद से Arun Lal काफी चर्चा में हैं.

हनीमून पर यहां जाएंगे Arun Lal…

शादी के बाद अब Arun Lal से उनके हनीमून प्लान पर सवाल पूछे जा रहे हैं. पत्रकारों ने Arun Lal और Bulbul Saha से उनके हनीमून को लेकर सवाल पूछा, जिस पर पूर्व क्रिकेटर Arun Lal ने अपने जवाब से सभी को हैरान कर दिया. बता दें कि अरुण लाल बंगाल क्रिकेट टीम के हेड कोच हैं. Arun Lal ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘रणजी ट्रॉफी ही हमारा हनीमून है.’

इसे भी पढ़ें – See Photos : भारत के पूर्व क्रिकेटर ने 28 साल छोटी लड़की से रचाई शादी, केक काटकर किया सेलिब्रेट…

बता दें कि 4 जून से 8 जून तक रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में बंगाल की टीम झारखंड के साथ मैच खेलेगी. ये मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में Bulbul Saha अपने पति Arun Lal के साथ बंगाल टीम का हौसला बढ़ाती हुई नजर आएंगी.

अरुण लाल ने क्यों की दूसरी शादी?

बता दें कि Arun Lal ने 66 साल की उम्र में Bulbul Saha से दूसरी शादी की है. दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे. Arun Lal ने इससे पहले रीना से शादी की थी. रीना ने उन्हें दूसरी शादी के लिए रजामंदी दे दी थी, जिसके बाद इन दोंनों ने शादी की. रीना लंबे समय से बीमार हैं. वे पति की दूसरी शादी से काफी खुश हैं.

इसे भी पढ़ें – जहां चाह वहां राह : छत्तीसगढ़ की बेटी ने गोवा में जीता सुपरमॉडल मिस इंडिया का खिताब, नक्सलियों ने गोली मारकर की थी पिता की हत्या…

कौन हैं अरुण लाल 

बता दें कि Arun Lal ने साल 1982 से 89 के बीच भारत के लिए कुल 16 टेस्‍ट और 13 वनडे मैच खेले. इस दौरान उनके बल्‍ले से टेस्‍ट में 729 और वनडे में 122 रन निकले. टेस्‍ट में उनके बल्‍ले से छह अर्धशतक और वनडे एक अर्धशतक आया. Arun Lal का जन्म 1955 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ. अरुण ने कमेंट्री में भी हाथ आजमाया था, लेकिन साल 2016 में उन्हें कैंसर हो गया, जिसके बाद उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी.

1982 में अरुण लाल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और आखिरी मैच 1989 में खेला था. टेस्ट या फिर वनडे में अरुण लाल ने एक भी शतक नहीं लगाया था. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 6 अर्धशतक लगाए थे और उनका बेस्ट स्कोर 93 रन रहा था. वहीं वनडे की बात करें तो अरुण लाल ने इस प्रारूप में एक अर्धशतक लगाया था और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 51 रन था.

Related Articles

Back to top button