whatsapp

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने दंभ भरा, कहा- साल 2023 में छत्तीसगढ़ में खिलेगा कमल…

अंकुर तिवारी, धमतरी। राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति चौपट है. राज्य में माफिया सक्रिय हैं. छत्तीसगढ़ की जनता इस सरकार से मुक्ति चाहती है. इस सरकार के खिलाफ पूरी ताकत से लड़ेंगे. साल 2023 में कमल खिलेगा. यह बात धमतरी के दौरे पर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने मीडिया से चर्चा में कही.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के साथ नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और केदार कश्यप भी मौजूद थे. अरुण साव ने कहा कि जिस प्रकार का उत्साह कार्यकर्ताओं में है, पार्टी के काम को कार्यकर्ता आगे बढ़ाने में जुटे हैं. कांग्रेस सरकार ने जन घोषणा पत्र जारी किया. गंगाजल हाथ मे लेकर कसम खाये, लेकिन आज पौने चार साल बाद जनता खुद को ठगी महसूस कर रही है. राज्य के अधिकारी कर्मचारियों के साथ छल हुआ. उन्होंने कहा कि बस्तर में सारे विकास काम ठप्प है, बस्तर में स्वास्थ्य सुविधा बेहाल हैं, जनता बीमारी से मर रही है.

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बयान: हमने बस्तर का दौरा किया, सुकमा बीजापुर गये, अंदरूनी इलाकों में जनता बदलाव चाहती है. इस सरकार ने अपराधीकरण किया, बस्तर के सभी जिलों में विकास के काम 15 साल पुराने है. कवासी लखमा के क्षेत्र की सड़कों का बुरा हाल है. सड़क में गड्डे है कि गड्डों में सड़क समझना मुश्किल है. इस भूपेश की सरकार ने 36 वादे किये थे. मुख्यमंत्री जवाब दें छत्तीसगढ़ के लोगों को, कितना रोजगार दिया है. पूर्ण शराबबंदी नहीं हुआ, अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है. शराब के कारण नए अपराध हो रहे हैं.

नारायण चंदेल ने कहा कि अभी बस्तर में इंद्रावती नदी उस पर एक सप्ताह के दौरान 54 लोगों की बीमारियों से मौत हुई है. ये हालत मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के बीच संवादहीनता के कारण जनता भोग रही है. उन्होंने दावा किया कि साल 2023 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी.

इसे भी पढ़ें :

Related Articles

Back to top button