पंजाब के लोगों से केजरीवाल का वादा, AAP की सरकार बनने पर हर शख्स को नौकरी, सभी समस्याएं खत्म करेंगे

केजरीवाल ने पंजाब के लोगों को व्यापार में बताया सबसे आगे

जालंधर। दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं. आज जालंधर में उन्होंने कहा कि पंजाब के अंदर बेरोजगारी है. उद्योगपति उन बेरोजगारों को रोजगार दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि आप पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाएं, हम उद्योगपतियों की सभी समस्याओं का समाधान करेंगे. पंजाब में हम उद्योग खोलेंगे. हमें पंजाब को दिल्ली की तरह बनाना है, ताकि देशभर के लोग पंजाब काम करने आएं.

 

केजरीवाल ने पंजाब के लोगों की तारीफ की

आज जालंधर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में हमारी सरकार बनने के बाद हम राज्य के हर शख्स को नौकरी देंगे. उन्होंने कहा कि पंजाब का डंका पूरी दुनिया में बजता है. यहां के लोग व्यापार में सबसे आगे हैं.

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में सार्वजनिक छठ पूजा आयोजन की अनुमति देने केंद्र सरकार को लिखा पत्र

 

हम बेरोजगारी को दूर करेंगे- केजरीवाल

जालंधन के टाउन हॉल में व्यापारियों और उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम पंजाब की बेरोजगारी को दूर करेंगे और इसके लिए मुझे यहां के व्यापारियों और उद्योगपतियों की मदद चाहिए. उन्होंने कहा कि हम सत्ता में आने के बाद गुंडा टैक्स और वसूली को खत्म करेंगे.

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर शीर्ष पर ईमानदार सीएम और कैबिनेट है, तो मैं चुनौती दे सकता हूं कि नीचे का पूरा ढांचा ठीक हो जाएगा. पंजाब आप प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने पंजाब सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई विकास का काम नहीं हुआ, फिर भी खजाना खाली हो गया.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।