आर्यन खान को जेल या बेल, एनसीबी किला कोर्ट के लिए रवाना, एक दिन की रिमांड हुई खत्म …

मुंबई। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हाईप्रोफाइल पार्टी से शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं इस मामले में आर्यन खान, मुनमुन धानेचा और अरबाज मर्चेंट को कल किला कोर्ट में पेश किया गया था. जहां कोर्ट ने तीनों एक दिन की रिमांड पर भेज दिया था. वहीं वो एक दिना की रिमांड आज खत्म होने वाली है.

इसे भी पढे़ं : आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला क्या NCB का अधिकारी है, जानिये क्या कहा जांच एजेंसी ने

बता दें कि आर्यन खान के लिए आज का दिन बेहद अहम होने वाला है। आज कोर्ट में उनकी जमानत को लेकर सुनवाई होगी। आर्यन समेत तीनों आरोपियों को बीती रात एनसीबी की रिमांड में गुजारनी पड़ी थी। क्रूज में रेव पार्टी करते हुए पकड़े जाने के बाद एनसीबी ने इन सभी आरोपियों को रविवार को ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया था, जिसके बाद मुंबई की किला कोर्ट में तीनों आरोपियों को सोमवार तक एनसीबी की कस्टडी में सौंपा दिया था.

इसे भी पढे़ं : बॉलीवुड में आने से पहले ही स्टार्स जैसी है फैन फॉलोइंग, आर्यन खान को करते हैं इतने लोग फॉलो

एनसीबी की टीम आर्यन खान को लेकर पहुंची किला कोर्ट

रेव पार्टी में गिरफ्तार आर्यन खान समेत तीन आरोपियों की आज किला कोर्ट में पेशी हुई है। एनसीबी की टीम ने तीनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट लेकर आई है। क्रूज जहाज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद कल गिरफ़्तार किए गए सभी आरोपियों को अदालत लाए गए हैं.

इसे भी पढे़ं : cruise drugs party: आर्यन खान की कोर्ट में पेशी खत्म, आर्यन समेत 3 आरोपियों को 1 दिन की NCB कस्टडी, वकील ने दी ये दलील…

एनसीबी ने क्रूज शिप की ली तलाशी

एनसीबी अधिकारियों की एक टीम ने मुंबई में क्रूज शिप की तलाशी ली, जहां ड्रग्स जब्त किए गए थे। 8 और लोगों को हिरासत में लिया गया था.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।