जेल में 6 दिन और बिताएंगे आर्यन खान, 20 अक्टूबर तक बढ़ी रिमांड

मुंबई। रेव पार्टी मामले में कोर्ट ने आर्यन खान की रिमांड 6 दिन के लिए और बढ़ा दी है. 20 अक्टूबर को इस मामले में अगली सुनवाई होगी. कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख दिया है. ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं और उन्हें अगले 6 दिन जेल में ही गुजारना होगा. इस मामले में आर्य़न के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धनेचा समेत आठ लोग जेल में हैं.

इसे भी पढे़ं : फिल्म ‘Shehzada’ में साथ नजर आएंगे कार्तिक और कृति, अगले साल होगी रिलीज … 

कोर्ट में सुनवाई के दौरान उनके वकीलों ने कहा कि आर्यन के खिलाफ कोई और क्रिमिनल या सिविल केस देश के किसी पुलिस थाने में रजिस्टर्ड नहीं है और एनसीबी की जांच में वो पूरा सपोर्ट करता रहेगा.

वही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने अब तक इस मामले में कुल 20 आरोपियो की गिरफ्तारी की है, जबकि 5 संदिग्धों से लगातार पूछताछ का सिलसिला चल रहा है. जिसमे फ़िल्म निर्माता और बिल्डर इम्तियाज खत्री भी शामिल है. इम्तियाज़ खत्री के बान्द्रा के घर पर भी एनसीबी रेड कर चुकी है.

इसे भी पढे़ं : Sidharth Malhotra को मिली नन्हीं Kiara Advani, वीडियो देख आप भी कहेंगे – हाय मैं मरजावां … 

आपको बता दें कि 2 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर एक रेव पार्टी पर एनसीबी का छापा मारा था जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत आठ लोगों को ड्रग्स के संबंध में गिरफ्तार किया गया था.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।