बड़ी खबरः आसाराम बापू के रायपुर आश्रम का केयर टेकर गिरफ्तार…

शिवम मिश्रा. रायपुर. पुलिस ने बलात्कार के अपराधी आसाराम बापू के आश्रम के केयर टेकर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपी हरीश कुमार सेन के पास से 1 देशी कट्टा और 1 जिंदा कारतूस बरामद की है. आसाराम बापू के आश्रम के इस केयर टेकर पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.  बता दें कि पुलिस पिछले कुछ दिनों से नाइट चैकिंग अभियान चला रही है. इसी कड़ी में तेलीबांधा थाना पुलिस को ये सफलता मिली.

अब क्या आश्रम की भी होगी जांच ?

अब सवाल ये उठता है कि क्या पुलिस आसाराम बापू के रायपुर स्थित आश्रम की भी तलाशी लेगी ? क्योंकि संभव है कि यदि वहां का केयर टेकर खुलेआम कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहा हो तो वहां मौजूद अन्य के पास भी ऐसे गैरकानूनी तरीके से रखे गए हथियार हो. बता दें कि आशाराम के रायपुर आश्रम का नाम लवकुश है.

2013 से जेल में है आसाराम

दुष्कर्म के अपराधी आसाराम 2013 से जेल में है. आसाराम के करीब 400 आश्रम हैं, जिसमें से कुछ विदेश में भी हैं. आसाराम ने लगभग हर राज्य में अपना एक आश्रम बनाया हुआ है. कहीं-कहीं पर संख्या ज्यादा भी है. हालांकि, केरल, तमिलनाडु और नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में उनकी पहुंच नहीं है. कई जगहों पर आसाराम ने कब्जेवाली जमीन पर आश्रम खड़ा कर दिया है.

राजधानी में सट्टे का कारोबार: SP के निर्देश पर लाखों रूपये की सट्टा-पट्टी किया गया जब्त, महामाया ट्रेडर्स का संचालक रंगे हाथ गिरफ्तार…

डांस+ 6 के सेट पर Neeraj Chopra ने जज Shakti Mohan को किया प्रपोज, अपने अंदाज में कह दी ये बात …

छत्तीसगढ़ के सीनियर IPS बोले- ऐसा नहीं होता कि इंस्पेक्टर साहब बैठें हैं तनकर और एसपी खड़े हैं… अक्षय कुमार ने दिया ये जवाब …

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।