Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कुछ पाकर खोना है, कुछ खोकर पाना है, जीवन का मतलब तो, आना और जाना है… दुनिया में हर दिन लाखों बच्चों का जन्म हो रहा है, तो वहीं लाखों की मौत भी होती है. दुनिया में आना और जाना तो लगा ही रहता है. कोरोना काल में हमने कई सितारों को खोया है, तो किसी की कोई गंभीर बिमारी के कारण निधन हो गया. हाल ही में खबर आ रही है कि अमेरिका के मशहूर अभिनेता रे लिओटा का निधन हो गया है. दिग्गज एक्टर लिओटा ने 67 वर्ष की आयु में अपनी अंतिम सांस ली है.

इसे भी पढ़ें – महंगे शौक पूरे करने युवती ने किया ये काम… पुलिस को तलाश करने पड़े 50 होटलों के सीसीटीवी फुटेज …

खबरों की मानें तो वह डोमिनिकन गणराज्य में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान नींद में ही उनकी मृत्यु हो गई. उनके सहयोगी जेनिफर एलन ने कहा कि दिग्गज एक्टर लिओटा डेंजरस वाटर्स फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. रे लिओटा गुडफेलस फिल्म में डकैत हेनरी हिल की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते थे, यह किरदार काफी प्रसिद्ध हुआ था. इसके अलावा वह फील्ड ऑफ ड्रीम्स में भी दिखाई दिए थे. लियोटा की एक बेटी है, जिसका नाम कार्सेन है.

इसे भी पढ़ें – मानवता हुई शर्मसार! सर्पदंश से तड़प रहे बच्चे का डॉक्टर ने इलाज करने से किया इंकार…

गुडफेलस में रिओटा के साथ काम कर चुकी सह लोरेन ब्रैको ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि- मैं रे के बारे में यह भयानक खबर सुनकर पूरी तरह से टूट गई हूं मैं दुनिया में कहीं भी जाती हूं और लोग मेरे पास आते हैं और मुझे बताते हैं कि उनकी पसंदीदा फिल्म गुडफेलस है. फिर वे हमेशा पूछते हैं कि उस फिल्म को बनाने का सबसे अच्छा हिस्सा क्या था. मेरी प्रतिक्रिया हमेशा एक ही रही है… रे लिओटा.