ATM लूट में हुए असफल, तो लुटेरों ने मशीन और CCTV कैमरे में की तोड़फोड़, देखें VIDEO

फरार अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस।

संदीप सिंह ठाकुर,लोरमी। मुंगेली जिले के लोरमी में एक बार फिर अज्ञात लुटेरों ने एसबीआई का एटीएम लूटने का प्रयास किया है. लूट में असफल होने पर आरोपी एटीएम मशीन और सीसीटीवी कैमरे में जमकर तोड़फोड़ कर फरार हो गए. पूरा मामला लोरमी थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित व्यवहार न्यायालय के सामने पुराना बस स्टैंड का है. जहां बीती रात कुछ अज्ञात लुटेरों ने सेंधमारी करने की कोशिश की है. घटना की सूचना के बाद लोरमी पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Close Button

इस संबंध में लोरमी थाना प्रभारी नेल्सन कुजूर से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि एसबीआई बैंक के कर्मचारियों ने एटीएम में चोरी का प्रयास और तोड़फोड़ करने की शिकायत की है, जिसके आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लुटेरों की तलाश की जा रही है. 

बता दें कि लोरमी थाने से महज एक किमी दूर वार्ड क्रमांक 15 में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के पीछे 26 जून को भी एक सुने मकान को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया था. ग्राम पंचायत शुक्ली की सचिव गरिमा कैवर्त के सुने मकान में ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने घर के अंदर आलमारी में रखे सोने चांदी, लेपटॉप सहित 50 हजार नगदी पार कर फरार हो गए थे. जिसमे अब तक लोरमी पुलिस को सफलता नहीं मिली है.

इसे भी पढ़ें- सूने मकान से गहनों के साथ चोरों ने नगदी किया पार, एएसपी के दखल देने के बाद दर्ज हुआ मामला 

इसी बीच यह दूसरी घटना घट गई है. यहां चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि पहले तो एटीएम को लूटने का प्रयास किया, सफल नहीं होने पर सीसीटीवी और एटीएम मशीन में तोड़फोड़ कर उसे उखाड़कर ले जाने का प्रयास किया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।