गरियाबंद जनपद उपाध्यक्ष के घर तलवार-चाकू लेकर घुसे बदमाश, शोर-शराब करने पर भागना पड़ा उल्टे पांव…

गरियाबंद। जनपद पंचायत गरियाबंद के उपाध्यक्ष प्रवीण यादव के घर रविवार दोपहर बदमाशों ने तलवार-चाकू लेकर घुस गए. बदमाश कोई बड़ा हादसा करते इससे पहले ही परिवार के सदस्यों ने हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिया. आसपास के लोगों के पहुंचने पर बदमाश भाग गए. पुलिस ने चंद घंटों बाद ग्रामीणों की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Close Button

जानकारी के अनुसार, गांव का एक युवक अपने दो साथियों के साथ तलवार और चाकू लेकर प्रवीण यादव के घर हमले की नियत से घुसा था. परिवार के हो-हल्ले के बाद बदमाश भाग निकले. इस घटना की जानकारी मिलते ही गरियाबंद एसडीओपी संजय ध्रुव और कोतवाली प्रभारी विकास बघेल दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे,और ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोपियों को घेराबंदी कर धर दबोचा.

कोतवाली प्रभारी विकास बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव का युवक अफरोज अपने कोकड़ी निवासी दो साथियों के साथ जनपद उपाध्यक्ष के घर हथियारों से लैश होकर हमले की नियत से घुसा था. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी अफरोज खान निवासी बारूला, थाना गरियाबंद. चन्द्रप्रकाश ध्रुव निवासी कोकड़ी, थाना गरियाबंद और संतोष साहू निवासी कोकड़ी, थाना गरियाबंद के पास से एक तलवार, एक धारदार खंजर और एक छुरी बरामद की.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।