Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कुमार इंदर, जबलपुर। भाजपा नगर अध्यक्ष और बीजेपी के बागी प्रत्याशी का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर (BJP city president GS Thakur) और भाजपा से पूर्व पार्षद रहे टिल्लू नेचलानी (former BJP councilor Tillu Nechlani) का बताया जा रहा है। वायरल ऑडियो में भाजपा से पूर्व पार्षद रहे टिल्लू नेचलानी कह रहे हैं कि मैंने अपना बेटा खो दिया, अब क्या गर्दन कटवा लूं। मां नर्मदा की कसम खाता हूं कि मैं चुनाव किसी भी कीमत पर लड़ूंगा।ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नगर अध्यक्ष टिल्लू नेचलानी से कह रहे हैं कि तुम चुनाव मत लड़ो। वहीं बागी प्रत्याशी मानने को तैयार नहीं है। Lalluram.Com इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

भावना हत्याकांडः पत्नी को गोली मारने वाला कांग्रेस नेता यूपी में गिरफ्तार, सिर में 3 गोली मारकर की थी हत्या, पुलिस ने 10 हजार का इनाम किया था घोषित

भाजपा से पूर्व पार्षद रहे टिल्लू नेचलानी नगर निगम जबलपुर के वार्ड नंबर- 46 द्वारका वार्ड से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। संगठन ने उन्हें लगातार मना रहा है। वहीं टिल्लू नेचलानी किसी भी कीमत में चुनाव में बैठने को तैयार नहीं है।

मतपेटी लूटने वाले 8 आरोपी गिरफ्तारः जीत की झूठी खबर फैला कर लूट की वारदात को दिया था अंजाम, कल दोबारा मतदान

वायरल ऑडियो में बीजेपी के बागी नेता टिल्लू नेचलानी कह रहा है कि मैं अगर निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ा तो जीतू ठाकुर जीत जाएगा। टिल्लू कह रहे है कि मैं शपथ पत्र में लिखकर देता हूँ कि चुनाव मैं ही जीतूंगा। जिस पर भाजपा नगर अध्यक्ष कह रहे हैं कि आपके शपथ पत्र को मैं राष्ट्रपति को भेजूं या प्रधानमंत्री को। द्वारका वार्ड से निर्दलीय पार्षद चुनाव लड़ रहे टिल्लू नेचलानी किसी भी कीमत में चुनाव से हटने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि मैने अपना बेटा खो दिया है अब क्या गर्दन कटवा लूं या फिर नर्मदा नदी में जाकर कूद जाऊं। मैं हनुमान जी, मां नर्मदा की कसम खाता हूं कि चुनाव लड़ूंगा। किसी भी कीमत में मैं नहीं बैठूंगा।

ओवैसी बंधुओं के एमपी आगमन को लेकर सियासतः कांग्रेस बोली – यहां आकर माहौल खराब करेंगे, बताया बीजेपी का बी टीम

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus