ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के चैयरमैन Earl Eddings ने दिया इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह …

दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के चैयरमैन Earl Eddings ने बुधवार को अपने चैयरमैन के पद से इस्तीफा दिया है. एडिंग्स ने इसके साथ ही संस्थान के साथ 13 साल पुराना संबंध भी खत्म कर लिया है. उन्होंने कहा कि वह गुरूवार को होने वाली वार्षिक आम बैठक में निर्देशक के लिए होने वाले चुनाव में नहीं उतरेंगे. एडिंग्स ने कहा कि उनका मानना है कि यह निर्णय क्रिकेट के सर्वोत्तम हित में लिया गया है.

Earl Eddings ने आगे कहा “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के निदेशक के रूप में मुझे जिस खेल से प्यार है, उसकी सेवा करने का मौका मिला और यह एक सम्मान और सौभाग्य की बात है. मेरे अध्यक्ष के रूप में हमने खेल की कुछ सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना किया है, जिसमें न्यूलैंड्स की घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के विश्वास और प्रतिष्ठा का पुनर्निर्माण और हाल ही में कोरोना महामारी का व्यापक प्रभाव शामिल है.”

इसे भी पढ़ें – विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर … 

उन्होंने आगे कहा “कोरोना चुनौतियों से उभरने के बाद पिछले साल भारत के साथ सफल सीरीज की मेजबानी की और अब हमारा प्रयास इस साल एशेज सीरीज को सुनिशचित करने पर है. यह उम्मीद है कि मेरे इस्तीफे के बाद स्टेट और क्षेत्र संघ एकजुट होंगे और क्रिकेट के सर्वोत्तम हित में मिलकर काम करेंगे जिससे 2021/22 सीजन से पहले खेल पर ध्यान केंद्रित किया जा सके.”

इसे भी पढ़ें – Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज …

वर्तमान निदेशक रिचर्ड फ्रायडेंस्टीन को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का अध्यक्ष चुना गया है, और एक स्थाई अध्यक्ष चुने जाने तक वे के लिए कार्यभार संभालेंगे.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।