ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर ने किया बड़ा खुलासा, 2022 के इस टुर्नामेंट के बाद लेंगे संन्यास

मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज और विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने गुरुवार को खुलासा किया है कि वह अगले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लेंगे. विकेटकीपर ने इस बारे में भी बताया कि “चोट के कारण वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल से लगभग बाहर हो गए थे.

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज और विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने आगे कहा, “यह मेरी अगली प्रेरणा होगी. उम्मीद है कि उस विश्व कप में भी जीतेंगे और खिताब का बचाव करेंगे, जिसके बाद मैं संन्यास ले सकूंगा.”

इसे भी पढ़ें – OMG! Neha Kakkar ने प्रेग्नेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया … 

उम्मीद है कि विकेटकीपर वेड घरेलू क्रिकेट में तस्मानिया और बिग बैश लीग (बीबीएल) में होबार्ट हरिकेंस के लिए खेलना जारी रखेंगे. वेड पाकिस्तान के खिलाफ दूसरी सेमीफाइनल जीत में हीरो थे, उन्होंने 17 गेंदों पर 41 रन बनाए. उनके प्रयास में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के खिलाफ छक्कों की हैट्रिक भी शामिल थी, जिससे मैच में उनकी टीम को जीत मिली.

इसे भी पढ़ें – धोनी से की जा रही है ऋषभ पंत की तुलना, इस पूर्व कप्तान ने उठाए सवाल, कहा – उम्मीदों पर … 

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में वेड को बल्लेबाजी करने की आवश्यकता नहीं थी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने दुबई में 8 विकेट जीतकर अपने पहले टी20 खिताब पर कब्जा किया था.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।