ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज बल्लेबाज की बेटी विराट कोहली जैसा क्यों बनना चाहती है, पढ़िए पूरी खबर


स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं, और उनकी बल्लेबाजी का लोहा हर कोई मानता है, उन्होंने भी अपले बल्लेबाजी की काबिलियत हर जगह साबित भी की है, साथ ही उनकी कप्तानी, उनका फिटनेस, सबकुछ अक्सर सुर्खियों में बना रहता है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भले ही बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर रहे, लेकिन सुर्खियों में लगातार बने रहे, पहले अपने बर्थडे को लेकर, और अब दूसरी वजह से फिर से सुर्खियों में हैं, इस बार ऑस्ट्रेलिया के एक दिग्गज क्रिकेटर की बेटी को लेकर.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर जिनके बल्लेबाजी का लोहा हर कोई मानता है, अगर एक बार मैदान पर टिक गए तो फिर विरोधी टीम के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ना तय है.

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर डेविड वार्नर की बेटी ईवी विराट कोहली की बड़ी फैन हैं, और इस बात का खुलासा खास अंदाज में डेविड वार्नर की पत्नी ने किया है.

दरअसल डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वार्नर की बेटी ईवी ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं, वो भी विराट कोहली हैं.

पोस्ट किए गए वीडियो  में ये साफ दिखाई भी दे रहा है कि डेविड वार्नर गेंदबाजी करने जा रहे हैं, और उनकी बेटी ईवी बल्लेबाजी के लिए तैयार है, इसी दौरान वो बल्लेबाजी से पहले बार-बार कह रही हैं कि आई एम विराट कोहली.

डेविड वार्नर की पत्नी ने इस वीडियो को लेकर खास कैप्शन भी लिखा है, जिसमें लिखा है कि इस छोटी लड़की ने काफी वक्त भारत में गुजारा है। और अब विराट कोहली बनना चाहती है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।