ऑटो चालक अग्निकांड का सीसीटीवी फुटेज खोलेगा राजः चालक बोला- थाना परिसर में कुछ लोगों ने आग के हवाले किया, पुलिस ने आरोपों को किया खारिज

न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। जिले के जैतहरी थाने में एक अजीबो-गरीब और पेचीदा मामला सामने आया। यहां एक ऑटो चालक ने कुछ लोगों पर थाने परिसर में केरोसीन डाल आग के हवाले करने का आरोप था। वहीं पुलिस ने चालक के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। मामले में पुलिस का कहना है कि पुराने विवाद के चलते ऑटो चालक ने खुद आग लगा कुछ लोगों फंसाने का प्रयास किया है।

इतना ही नहीं पुलिस का कहना है कि वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शी और सीसीटीवी फुटेज में ऑटो चालक खुद आग लगाते हुए दिख रहा है। पुलिस जांच में जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

बहरहाल मामला चाहे जो भी हो लेकिंन इस अग्नि कांड में ऑटो चालक बुरी जल गया है। जो अब शहडोल जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है।

अनूपपुर जिले के जैतहरी थाने में शनिवार सुबह 10 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब अनुपपूर जिला मुख्यालय में रहने ऑटो चालक मुरारी शिवहरे ने थाना परिसर के सामने आग की लपटों बीच एकाएक मदद की गुहार लगता दिखा। ऑटो चालक की माने तो कुछ लोग उसे पुराने विवाद को लेकर आग के हवाले कर दिया था। इससे वह बुरी तरह से झुलस गया, जिसका शहडोल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि ऑटो चालक कुछ लोगों को फसाने के लिए षड्यंत्र रच थान परिषर में खुद को आग के हवाले कर दिया था। इसके प्रत्यक्षदर्शी मौजूद हैं। साथ ही थाने परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर ऑटो चालक ऑटो से उतरकर आग की लपटों से घिरे थाने परिषर की ओर मदद की गुहार लगता दौड़ता दिखाई दे रहा है। फिलहाल सभी जांच की सुइयां सीसीटीवी फुटेज पर आकर टिक गई है।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।