whatsapp

Baba Vanga Prediction: 2023 को लेकर बाबा वेंगा की खौफनाक भविष्यवाणी, भयानक युद्ध, Alien Attack और सुनामी, जानिए डरावने सच’ और अनसुनीं बातें…

Baba Vanga Upcoming Predictions 2023: बाबा वेंगा (Baba Venga) का नाम उन ज्योतिषियों में शामिल है, जिनकी भविष्यवाणियां अक्सर सही साबित होती रही हैं. नया साल शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. इस बीच साल 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां (Baba Venga predictions) काफी चर्चा में हैं.

Baba Vanga Prediction News

बाबा वेंगा (Baba Venga) ने आने वाले साल के बारे में कुछ डरावनी बातें बताई हैं. इसके साथ ही कुछ ऐसी बातें भी हैं, जिन्हें सुनकर वैज्ञानिक खुश हो जाएंगे.

Baba Vanga Upcoming Predictions 2023

Baba Venga को मानने वालों का मानना है कि उनकी ये बातें कई बार सच साबित हुई हैं. लोगों का मानना है कि इतिहास की कई बड़ी घटनाएं जैसे अमेरिका में 9/11 का हमला और कुर्स्क पनडुब्बी त्रासदी होने से पहले ही बाबा वेंगा ने इसकी भविष्यवाणी कर दी थी.

Baba Venga ने आने वाले साल को लेकर की थी यह भविष्यवाणी

Baba Venga ने आने वाले साल को लेकर की थी यह भविष्यवाणी ज्यादातर लोगों को यह सुनकर दुख होगा, लेकिन Baba Venga ने साल 2023 के बारे में कुछ डरावनी बातें कही हैं.

Baba Venga के मुताबिक, इस साल पृथ्वी की कक्षा में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे, जिसकी वजह परमाणु हमले हो सकते हैं.

आने वाले साल में कई बड़े वैज्ञानिक अविष्कार होंगे. Baba Venga ने कहा है कि साल 2023 में लैब में बच्चे का जन्म हो सकता है.

Baba Venga predictions 2023

उनकी भविष्यवाणी (Baba Venga predictions) में यह भी कहा गया था कि उनके बच्चे का रंग लैब में माता-पिता जैसा चाहे वैसा हो सकता है.

Baba Venga के मुताबिक साल 2023 में दुनिया एक भयानक युद्ध देखेगी. बाबा ने कहा कि आने वाले साल में बड़ी सौर सुनामी का खतरा भी लोगों पर मंडरा रहा है.

Baba Venga predictions 2023

बता दें कि बाबा वेंगा का असली नाम वेंजेलिया पांडेवा गुश्तारोवा था. उनका जन्म 3 अक्टूबर 1911 को हुआ था.

कहा जाता है कि उन्होंने अपनी मृत्यु की भी सटीक भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा बचपन से ही नेत्रहीन थे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button