बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रेः सुकमा के सहदेव को इस बड़े बॉलीवुड सिंगर का बुलावा…

सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को सुकमा के रहने वाले बालक सहदेव दिरदो ने अपने स्कूल में दो साल पहले गाया था. वीडियो वायरल होने के बाद यह बॉलीवुड रैंपर बादशाह तक पहुंचा. इससे बादशाह बेहद प्रभावित हुए. उन्होंने सहदेव को चंड़ीगढ़ बुलाया है.

बॉलीवुड रैंपर बादशाह के बुलावे पर सहदेव दरदो फ्लाइट से चंड़ीगढ़ रवाना हो गए हैं. उनसे मुलाकात कर बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे गाने पर चर्चा करेंगे. वहीं बादशाह उनके साथ गाना भी गाएंगे.

इसे भी पढ़े- VIRAL VIDEO: बच्चे के इस अंदाज ने चुरा लिया लाखों लोगों का दिल, आपको भी याद आ जाएगा अपना बचपना…जान मेरी जाने मन…

सुकमा के रहने वाले बालक सहदेव के घर में न टीवी, न ही मोबाइल है. शिक्षक के कहने पर सहदेव ने गाना रिकॉर्ड किया था. सहदेव के गाने का जादू आज सोशल मीडिया में चल रहा है. बच्चे के इस अंदाज ने लाखों लोगों का दिल चुरा लिया है.  इन दिनों यह अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के इंस्टाग्राम रील्स भी बना रहे हैं.

बता दें कि सहदेव की खबर लल्लूराम डॉट कॉम ने पहले अपने पाठकों तक पहुंचाया था. जिसके बाद यह खबर खूब वायरल हुई थी.

इसे भी पढ़े- सलमान खान की जगह अब करण जौहर होस्ट करेंगे Bigg Boss OTT, 8 अगस्त को वूट पर आएगा प्रीमियर…

इसे भी पढ़े- छत्तीसगढ़ : कलेक्टर ने कहा- जिले में सामूहिक कांवड़ यात्रा की अनुमति नहीं, लेकिन एकल यात्रा कर सकते हैं…

देखिए वीडियो-

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

इसे भी पढ़े- अपने प्रदर्शन को लेकर Manish Pandey जमकर हो रहे ट्रोल, सोशल मीडिया पर दिया जा रहा Farewell

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।