Video: बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे, का पूरा गाना सुना क्या ? ये गाना गुजरात के सिंगर Kamlesh Barot ने गाया था…

प्रतीक चौहान. रायपुर. बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… आज इस गाने से छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा की एक अलग पहचान बन गई है.लेकिन बहुत कम लोगों को ये मालूम है कि ये गाना गुजरात के सिंगर Kamlesh Barot ने करीब दो साल पहले गाया था और ये गाना उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल में भी पोस्ट किया है.

सुकमा के सहदेव से उनके इस गाने को मिल रही प्रसिद्धि से Kamlesh Barot काफी खुश है.

Lalluram.Com से टेलीफोनिक बातचीत में  कमलेश ने ये दुआ की है कि सहदेव खूब तरक्की करें. आपको ये बता दें कि कमलेश बारोट एक आदिवासी लोकगीत गायक है और अपने म्यूजिकल और फिल्मी करियर में अब तक 6000 से ज्यादा गाने गाए हैं. कई गाने खुद कमलेश बारोट ने ही लिखे और कम्पोज किए हैं. कमलेश मूलतः गुजरात के जिले पंचमहल के हालोल के रहने वाले है.

सहदेव के गाने के बाद ये गाना देश ही नहीं पूरी दुनिया में ट्रेंडिंग में है और कई बड़ी हस्तियां फेसबुक और इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म में इस गाने के रिल्स बनाकर पोस्ट कर रहे है.

बता दें कि ये गाना वायरल होने के बाद सहदेव को सिंगर बादशाह ने चंडीगढ़ बुलाया था और उन्होंने इस मासूम के साथ ये गाना भी गाया.

ये है पूरा गाना

 

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।