बच्चू लाल की मौत, कवर्धा सीएम हाऊस के बाहर किया था आत्मदाह

रायपुर। सीएम हाउस के बाहर आत्मदाह करने वाले बच्चू लाल की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. आत्मदाह के बाद बच्चूलाल को इलाज के लिए रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बच्चू लाल ने 8 नवंबर को आत्मदाह कर लिया था. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्चूलाल और उसकी पत्नी सुनीता नगर पंचायत में पिछले 9 महीने से स्वीपर के पद पर काम कर रहे थे.

दोनों का वेतन 7-7 हजार रुपए था. पीड़ित की पत्नी सुनीता के अनुसार कि दोनों को कुल 9 हजार रुपए हर महीने मिलते थे और वे 5 हजार रुपए नगर पंचायत अध्यक्ष को जमा कर देते थे. जब उन्होंने अपने पैसे मांगे, तो दोनों को 1 नवंबर को नौकरी से निकाल दिया गया. जिसकी वजह से बच्चूलाल काफी परेशान रहता था और 8 नवंबर को उसने आत्मदाह कर लिया.

मुख्यमंत्री ने बच्चूलाल के आत्मदाह करने की खबर के बाद दुख जताते हुए कलेक्टर नीरज बंसोड़ से मामले की जानकारी ली और जांच के आदेश दिए थे.  वहीं सांसद अभिषेक सिंह और कलेक्टर कबीरधाम नीरज बंसोड़ बच्चूलाल के स्वास्थ्य की जानकारी लेने अम्बेडकर अस्पताल पहुंचे थे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।