Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क– अगर आप टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की कप्तानी के फैंन हैं और आप माही को कप्तानी करते देखना चाहते हैं तो ये आपके लिए थोड़ी निराशा वाली खबर हो सकती है। दरअसल सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 लीग में उम्मीद थी की धोनी अपनी घरेलू टीम झारखंड की अगुवाई कर सकते हैं और उनके फैंस एक बार फिर से माही को कप्तानी करते हुए मैदान में देख सकते हैं। ऐसे फैंस के लिए बिल्कुल ही निराश करने वाली खबर है।

वरुण एरॉन बने कप्तान

दरअसल कप्तान एम एस धोनी की गैरमौजूदगी में तेज गेंदबाज वुरुण एरॉन ईस्ट जोन सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में झारखंड टीम की कप्तानी करेंगे। इससे धोनी के इस टूर्नामेंट में खेलने की अटकलों पर विराम पर लग गया है।
फिलहाल अभी कोई टी-20 टूर्नामेंट का कार्यक्रम नहीं था, जिससे उम्मीद लगाई जा रही थी कि आईपीएल की नीलामी से पहले दिग्गज खिलाड़ी एम एस धोनी अपनी घरेलू टीम झारखंड की कप्तानी कर सकते हैं।

खबर ये भी है

ऐसा माना जा रहा है कि धोनी ने सेलेक्टर्स से अपने नाम पर विचार नहीं करने को कहा। धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। इसलिए साउथ अफ्रीकी दौरे पर नहीं गए हैं। माही फरवरी से शुरू होने वाले वनडे और टी-20 क्रिकेट के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे। पूर्व कप्तान धोनी ने पिछले साल विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड टीम की कमान संभाली थी।