VIDEO: शराब माफियाओं की गुंडागर्दी, पुलिस का मुखबिर बताकर युवक की सरेराह की पिटाई

अखिल मानिकपुरी,बिलाईगढ़। बलौदाबाजार के बिलाईगढ़ थाना इलाके में शराब माफियाओं की गुंडागर्दी सामने आई है. शराब माफियाओं ने युवक पर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

Close Button

जानकारी के मुताबिक तौलीडीह निवासी सहदेव यादव अपनी कार में सवार होकर पवनी से अपने गांव जा रहा था. तभी अचानक बजरंग चौक के पास गांव के ही दो युवक मकरंद जायसवाल और लक्ष्मी प्रसाद ने सहदेव को रास्ते में रोक लिया. इन्हीं दोनों लोगों ने कार से उतारकर उसकी सरेराह पिटाई कर की. वहीं पास खड़े कुछ लोगों ने घटना की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो में मारपीट करते साफ दिखाई दे रहा है.

TRANSFER BREAKING : रमेश कुमार बनाए गए बलौदाबाजार डिप्टी कलेक्टर, इसके अलावा इन्हें भी मिली पदोन्नति, देखिए पूरी सूची

बताया जा रहा है कि मकरंद जायसवाल और लक्ष्मी प्रसाद शराब का धंधा करते है. सहदेव को पुलिस का मुखबिर बताते हुए उसके साथ में दोनों ने मारपीट की. पीड़ित सहदेव यादव ने बिलाईगढ़ थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट लिखाई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 294, 506, 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कर रही है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।