सांसदों के टिकट कटने पर बोले बंशीलाल महतो, पार्टी सोच विचार कर बांटे टिकट, नहीं तो उठाना पड़ सकता है नुकसान…

मनोज यादव, कोरबा- लोकसभा चुनाव में भाजपा के सभी दस सांसदों का टिकट कटना तय माना जा रहा है. भाजपा इस बार प्रदेश में नए चेहरे पर दांव लगाना चाह रही है. पार्टी के इस निर्णय के बाद सांसदों ने खुलेआम कोई नाराजगी नहीं जताई है लेकिन उनमें साफ तौर पर बेचैन देखी जा सकती है. आज कोरबा के सांसद डॉक्टर बंशीलाल महतो ने पार्टी को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि पार्टी सोच विचार कर टिकट बांटे, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है.

डॉक्टर महतो ने टिकट वितरण पर अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि पार्टी जिस नाम की घोषणा लोकसभा चुनाव के लिए करने जा रही है वह समझ से परे है. हालांकि उन्होंने ये खुलासा नहीं किया कि कोरबा से किसको टिकट दी जा रही है. आगे उन्होंने बताया कि मैं छत्तीसगढ़ में भाजपा के परिवारवाद के खिलाफ हूं. मेरे पुत्र को विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया गया था. इस वजह से मैंने लोकसभा चुनाव के लिए टिकट की मांग नहीं की.

इसे भी पढ़े- छतीसगढ़ के इस सांसद ने कहा- नहीं लड़ूंगा लोकसभा 2019 का चुनाव, पार्टी हाईकमान को करा दिया अवगत…

महतो ने कहा कि लोकसभा प्रत्याशी भले ही कोई भी हो लेकिन पूरी मेहनत के साथ भाजपा को जीताने की कोशिश करेंगे. बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान ही डॉक्टर बंसीलाल महतो ने ऐलान किया था कि वे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

मंगलवार को प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने साफ कह दिया था कि इस बार सांसदों को रिपीट नहीं किया जाएगा. साथ ही विधानसभा में हारे हुए प्रत्याशियों व उसके रिश्तेदारों को भी टिकट नहीं देंगे. यहीं बयान दिल्ली में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने भी दिया.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।