OMG! मुंबई में जेट एयरवेज के विमान में बैठा मिला दिल के आकार का उल्लू

मुंबई. छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रविवार रात पार्किंग में खड़े जेट एयरवेज के विमान के कॉकपिट में एक उल्लू बैठा मिला. कर्मचारियों ने बहुत मुश्किल से इसे पकड़ा और बाहर निकाला.

जानकारी के अनुसार रविवार की रात मुंबई हवाई अड्डे पर जेट एयरवेज का विमान बोइंग-777 खड़ा था. सोमवार सुबह जब कर्मचारी दिन की उड़ान की तैयारी के लिए विमान में गए. जब वह कॉकपिट में पहुंचे तो यह देखकर हैरान रह गए कि फ्लाइट कमांडर की सीट से सटा एक सफेद रंग का उल्लू बैठा था. यह एक बार्न उल्लू था जिसकी शक्ल दिल के आकार की होती है.

जिसके बाद जेट एयरवेट के कर्मचारियों ने इसे बहुत मुश्किल से पकड़ा. एयरलाइंस के कर्मचारियों ने बताया कि शायद विमान का दरवाजा रात में खुला रह गया होगा और कुछ खाने की उम्मीद में यह उल्लू अंदर आ गया होगा और बाद में यह कॉकपिट में फंस गया.

गौरतलब है कि मुंबई हवाई अड्डे के कुर्ला-घाटकोपर की दिशा के पूर्वी हिस्से में एक झुग्गी-झोपड़ी है जहां पर पक्षी बहुत आते हैं, जो विमान की सुरक्षा के लिए खतरा है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।