Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

जगदलपुर। बस्तर संभाग अंतर्गत कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्थानीय प्रशासन व पुलिस ने आयोजन रैली, जुलूस, धरना-प्रदर्शन को लेकर लड़ाई बरतनी शुरू कर दी है. इन गतिविधियों में सम्मिलित व्यक्तियों एवं संगठनों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2021 में भी कोरोना महामारी के दूसरे लहर के दौरान बार-बार समझाइश देने के बावजूद भी नियमों की अनदेखी कर ग्रामीणों को रैली में शामिल होने हेतु मजबूर करने के कारणवश जून, 2021 को जिला सुकमा एवं बीजापुर के सरहदी थाना क्षेत्र जगरगुण्डा, चिंतलनार, बासागुड़ा अंतर्गत अनेक ग्रामीण कोरोना महामारी से संक्रमित हुये, उनमें से कुन्देड़ गांव के एक बुजुर्ग व्यक्ति की मृत्यु भी हुई.

बात करें बस्तर संभाग में 21 जनवरी की स्थिति में 2641 एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये हैं. कोरोना महामारी संक्रमण के प्रथम एवं द्वितीय लहर के दौरान बस्तर संभाग अंतर्गत अब तक कुल 628 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है. स्थिति को देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज सुन्दरराज पी. ने संभाग अंतर्गत समाज के प्रमुखों, सामाजिक संगठन, बुद्धिजीवियों, स्थानीय जनप्रतिनिधि, राजनीतिक संगठन, क्षेत्रवासियों एवं सर्वसंबंधितों से कोरोना महामारी संक्रमण के रोकथाम की दिशा में सहयोग प्रदाय करने हेतु अपील की है.

">
Share: