बीसीसीआई का बड़ा फैसला, जानिए इस फैसले से आईपीएल की किस टीम को लगा है बड़ा झटका

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल का आयोजन यूएई में होना है, और इसकी तैयारी में सभी टीम लगी हुई हैं, रविवार को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक भी हो गई जिसमें कई अहम फैसले भी लिए गए, इतना ही नहीं भारत सरकार ने भी आईपीएल के आयोजन को लेकर परमीशऩ दे दी है।

जिसके बाद अब फ्रेंचाईजी टीमों ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है, कोरोनाकाल की वजह से ज्यादातर खिलाड़ी लंबे समय से क्रिकेट से पूरी तरह से दूर हैं ऐसे में अब फ्रेंचाइजी टीमें भी चाहती हैं कि उनके क्रिकेटर जल्द से जल्द अभ्यास शुरू कर दें, अपनी ट्रेनिंग शुरु कर दें। और इसकी तैयारी में भी फ्रेंचाईजी टीम लग चुकी हैं।

लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि 20 अगस्त से पहले कोई भी आईपीएल फ्रेंचाईजी टीम यूएई नहीं जा सकती है।

ऐसे में एम एस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को बड़ा झटका लगा है, कहा जा रहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स जल्द से जल्द ट्रेनिंग शुरू करना चाहती थी, कहा ये भी जा रहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 10 अगस्त तक यूएई जाने के फिराक में थी और करीब 15 अगस्त से ट्रेनिंग शुरू करना चाहती थी लेकिन बीसीसीआई के इस फैसले ने उनकी उम्मीदों पर अब पानी फेर दिया है।

गौरतलब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में ज्यादातर खिलाड़ी 30 के पार उम्र वाले हैं, और कुछ खिलाड़ी तो लंबे समय से रेगुलर क्रिकेट से भी दूर हैं। और वैसे भी कोरोनाकाल में लंबे समय से सभी क्रिकेटर्स को क्रिकेट के मैदान से दूर कर दिया है, इतिहास में ऐसा पहली बार ही हुआ है। ऐसे में अब जब क्रिकेट की वापसी हो रही है और आईपीएल की वापसी हो रही है, तो अब फ्रेंचाईजी टीम अपनी अपनी टीमों को जल्द से जल्द मैदान में ट्रेनिंग के लिए उतारना चाहती हैं।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।