जंगल में लकड़ी लेने गए पति-पत्नी पर भालू ने किया हमला, दंपत्ति समेत एक ग्रामीण की हालत गंभीर…

अखिल मानिकपुरी, बलौदाबाजार। बिलाईगढ़ थाना क्षेत्र के खुरसुला के जंगल में लकड़ी लेने गए पति-पत्नी पर भालू ने हमला बोल दिया. जिसमें दपत्ती को गंभीर चोटें आई है.

घासी राम पटेल अपनी पत्नी के साथ जंगल में लकड़ी बीनने गया था तभी एक जंगली भालू ने उस पर हमला किया.तभी उसकी पत्नी फिरतीन पटेल पति को बचाने के लिए भालू को पीछे से खदेड़ने लगी तो गुस्साए भालू ने फिरतीन पर भी हमला बोला.

दोनों पति-पत्नी ने जोर से आवाज लगाई तो गांव के लोग मदद को दौड़ पड़े. और ग्रामीणओं की मदद से दंपत्ति को बचा लिया गया लेकिन भालू ने बचाने आए एक युवक को भी घायल कर दिया.गंभीर रूप से घायल हुए तीनों लोगों कों ग्रामीणों ने समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिलाईगढ़ में भर्ती कराया है. सभी घायलों का इलाज जारी है. जहाँ एक कि हालत गंभीर होने से बिलासपुर हॉस्पिटल रिफर किया गया.  इलाज के लिए बिलासपुर ले जाते समय रास्ते में ही पति घासी राम पटेल की मौते हो गई.

ग्रामीणो ने बताया कि भालू को खदेडने के दौरान भालू पर लाठी से हमला किया जिससे गुस्साए भालू ने ग्रामीणों पर भी हमला बोला.ग्रामीणों ने वन विभाग को जैसे ही सूचना दी, वैसे ही टीम भालू को पकड़ने के लिए रवाना हो चुकी है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।