वर्ल्ड कप में रवानगी से पहले सांई के दरबार पहुंचे शास्त्री और श्रीधर, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क– वर्ल्ड कप किसी भी टीम के लिए सबसे बड़ा टूर्नामेंट होता है। और हर किसी का सपना होता है कि वो वर्ल्ड कप जीते, किसी भी बड़े टूर्नामेंट से पहले अक्सर देखा गया है कि खिलाड़ी देवी देवताओं के दर्शन के लिए पहुंचते हैं, टीम इंडिया के पूर्व कप्ताम एम एस धोनी तो अक्सर बड़े टूर्नामेंट से पहले किसी न किसी मंदिर में दर्शन के लिए जरूर पहुंचते हैं।

इस बार इंग्लैंड रवाना से पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और फील्डिंग कोच आर श्रीधर शिरडी में सांई बाबा के दरबार में दर्शन को पहुंचे। और मिशन वर्ल्ड कप में जाने से पहले बाबा का आशीर्वाद लिया।

गौरतलब  है कि इस बार इंग्लैंड में होने वाले इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को फेवरेट माना जा रहा है कि टीम पूरी तरह बैलेंसिंग है और विदेशों में भी बेहतरीन खेल दिखाने में कामयाब रही है, टीम में गेंदबाजी, बल्लेबाजी , फील्डिंग सबकुछ अच्छा है, अब देखना ये है कि भारतीय टीम  इस बार के वर्ल्ड कप में क्या कमाल करती है।

Attachments

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।