गृहमंत्री अमित शाह का रिश्तेदार बनकर ले रहा था एयरपोर्ट पर वीआईपी सुविधा, अपराध दर्ज

हेमंत शर्मा, इंदौर। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नाम पर एयरपोर्ट में वीआईपी सुविधा लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वीआईपी सुविधा लेने वाला व्यक्ति गृहमंत्री का रिश्तेदार नहीं बल्कि कोई और है इसका पता चलते ही एयरपोर्ट अथॉरिटी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एरोड्रम पुलिस में इसकी शिकायत की गई। मामले में एरोड्रम पुलिस ने धोखाधड़ी की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

इसे भी पढ़ें : राजधानी में कोरोना के बाद डेंगू की दस्तक, 3 बच्चे पाए गए पॉजीटिव, मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि मुंबई का रहने वाला पुनीत शाह नाम का एक व्यक्ति खुद को देश का गृहमंत्री अमित शाह का रिश्तेदार बताकर एयरपोर्ट में पिछले साल भर से तमाम तरह की वीआईपी सुविधाएं ले रहा था। अब वो अपने किसी परिचित के लिए भी ऐसी ही सुविधाएं चाह रहा था। जिसके लिए उसने एयरपोर्ट अथॉरिटी को मैसेज किया था। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इस दफा जब इसकी तस्दीक की तो उनके होश उड़ गए। सुविधाएं लेने वाला व्यक्ति गृहमंत्री अमित शाह का रिश्तेदार नहीं बल्कि मुंबई का रहने वाला कारोबारी है।

इसे भी पढ़ें ः खतरे के निशान से ऊपर बह रही मंदाकिनी, आसपास के इलाकों में अलर्ट जारी

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने मामले में एरोड्रम पुलिस को पत्र लिखकर शिकायत की है। फिलहाल देवी अहिल्याबाई होलकर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की अथॉरिटी द्वारा आरोपी का मोबाइल नंबर ही पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। अब पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की पतासाजी शुरु कर दी है।

इसे भी पढ़ें ः पानी टैंकर के ड्राइवर की करतूत का वीडियो वायरल, सेहत के लिए घातक हो सकता है यह पानी

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।