कुत्ते के बच्चे से सेक्स करने के लिए पत्नी को करता था मजबूर, हुई 10 साल की जेल

मानवता को शर्मसार कर देने वाली 2017 की इस घटना को कोर्ट ने जघन्य अपराध करार देते हुए पति को 10 साल की सजा सुनाई है. इस हैवान पति ने ना सिर्फ पत्नी के साथ खुद अप्राकृतिक संबंध बनाए बल्कि उसे कुत्ते के बच्चे के साथ सोने के लिए भी मजबूर किया.

    कर्नाटक में पत्नी को कुत्ते के बच्चे के साथ जबरन सेक्स कराने के आरोपी पति को 10 साल की जेल

    जिला और सेशन कोर्ट ने जघन्य अपराध मानते हुए आरोपी पर 11 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोका

    इस मामले में मार्च 2017 में पत्नी के आरोप के बाद आरोपी पति को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

बेलागावी. कर्नाटक के बेलागावी में पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने, पॉर्न देखने के लिए मजबूर करने और कुत्ते के बच्चे के साथ जबरन सेक्स कराने के आरोपी पति को स्थानीय अदालत ने 10 साल की सजा सुनाई है. जिला और सेशन कोर्ट ने इसे जघन्य अपराध मानते हुए आरोपी पर 11 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

बता दें कि मार्च 2017 में पत्नी के आरोप के बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पत्नी ने कताकोल पुलिस में शिकायत में आरोप लगाया था कि पति ना सिर्फ उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है बल्कि उसे कुत्ते के बच्चे के साथ सेक्स करने के लिए जोर देता था.

  • मोबाइल पर दिखाता था पॉर्न

महिला ने शिकायत में बताया था कि करीब चार महीने से संदीप उसे रात में मोबाइल पर सेक्स विडियो दिखा रहा था, वह चाहता था कि महिला भी वही करे जैसा विडियो में दिख रहा था, बाद में यह सब पागलपन की हद तक पहुंच गया जब उसने पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया.

  • कुत्ते के साथ सेक्स नहीं तो घर में जगह नहीं’

महिला ने अपनी शिकायत में बताया था, 22 मार्च 2017 की रात 10.30 बजे वह घर में एक कुत्ते का बच्चा लेकर आया. इस दौरान उसने मुझसे कहा कि अगर मैं कुत्ते के साथ सोऊंगी तभी घर में रह सकती हूं. पत्नी के मना करने पर वह उसे बच्चों समेत घर से निकालने की धमकी देता. इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत करने की ठानी और 25 मार्च 2017 को उसने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।