क्या आपको पता है लड़कियों को खूब पसंद आती हैं ये SEX पोजीशन

हर शरीर अलग होता है, इसलिए स्वाभाविक रूप से, कुछ लोगों के लिए कुछ पोजीशन्स दूसरों की तुलना में बेहतर काम करती हैं. सभी Sex पोजीशन (Sex Positions) को समान नहीं बनाया गया. आप एक ऐसी पोजीशन पसंद कर सकते हैं जिससे अंदर तक पेनिट्रेट होता हो, या हो सकता है कि आपको वह पोजीशन पसंद आती हो जिसमें आप आपने पार्टनर की आंखों में आंखे डालकर देख सकें. महिलाएं वास्तव में जो सेक्स पोजीशन चाहती हैं, वे आपके अनुमान से कहीं अधिक विविध हैं.

 हर SEX पोजीशन का अपना अलग ही आनंद होता है. बहुत सी सेक्स पोजीशन ऐसी होती हैं जो हर किसी को पसंद आती ही हैं. लेकिन बहुत सी सेक्स पोजीशन ऐसी हैं जिनके लिए शरीर का लचीला होना बहुत जरूरी होता है. महिलाओं को बहुत सी सेक्स पोजीशन पसंद आती हैं और बहुत सी सेक्स पोजीशन में उन्हें उत्तेजना नहीं मिल पाती तो वह उसे पसंद नहीं करती हैं. अब ये पोजीशन चुनना हर किसी व्यक्ति के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है. आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन जो ज्यादातर महिलाओं को पसंद आती ही हैं.

सुगम डॉगी स्टाइल पोजीशन (Sex पोजीशन)

अपने पेट के बल लेटने पर जब पार्टनर पीछे से आपके अंदर आता है तो उसे वास्तव में गहराई तक जाने में मदद मिलती है, और आपके पैरों को बंद रखने से घर्षण होता है और उसे जी-स्पॉट तक पहुंच मिलती है. बिस्तर के खिलाफ लेटने का अतिरिक्त घर्षण भी बहुत अच्छा लगता है, और अगर लड़का भी पीछे से आपकी पीठ के बल लेट जाए, तो वह निकटता वास्तव में अंतरंग महसूस होती है.

यह पोजीशन डॉगी स्टाइल की तरह ही है. लेकिन इसे थोड़ा संशोधित कर दिया गया है. महिलाओं को इस पोजीशन में सेक्स करने में बहुत आनंद प्राप्त होता हैं. साथ ही इस पोजीशन में सेक्स करने पर पार्टनर्स एक दूसरे से उत्तेजक बातें भी कर सकते हैं. ये एक ऐसी सेक्स पोजीशन है जिसे महिलाएं बहुत पसंद करती हैं.

डॉगी स्टाइल (Sex पोजीशन)

यह बहुत ही प्रचलित सेक्स पोजीशन में से एक मानी जाती है. यही कारण है कि लोग इस पोजीशन में सेक्स जरूर करते हैं. बहुत सी महिलाओं को ये पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद आती है. खासकर उन महिलाओं को इस पोजीशन में सेक्स करने में ज्यादा आनंद प्राप्त होता है जिनके कूल्हों का आकार अच्छा है. ऐसी महिलाएं जिनके कूल्हों का आकार अच्छा है तो वह डॉगी स्टाइल को खूब पसंद करती हैं. इस पोजीशन में सेक्स करने पर पुरुष भी काफी ज्यादा उत्तेजक महसूस करते हैं.

मिशनरी पोजीशन (Sex पोजीशन)

मिशनरी पोजीशन के बारे में तो सभी जानते हैं. यह एक ऐसी सेक्स पोजीशन मानी जाती है जिसमें ज्यादातर लोग यौन संबंध बनाते हैं. लेकिन संशोधित मिशनरी सेक्स पोजीशन में महिलाएं और भी ज्यादा अच्छा महसूस कर पाती हैं. महिलाओं को पसंद है कि उनका पार्टनर उनकी आंखों में आंखें डालकर और उन्हें चूमते हुए सेक्स करे. इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिलाओं को अपने पैर ऊपर की ओर मोड़ते हुए उठाने होते हैं.

वूमेन ऑन टॉप (Sex पोजीशन)

वुमेन ऑन टॉप पोजीशन भी बहुत सी महिलाओं को काफी ज्यादा पसंद आती है. हालांकि, बहुत सी महिलाओं को यह पोजीशन ज्यादा पसंद भी नहीं हैं, लेकिन ज्यादातर महिलाएं इसे पसंद ही करती हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि यह महिलाओं को अपने स्वयं के संभोग पर अधिक नियंत्रण देती हैं. महिलाएं खुद निर्णय लेती हैं कि उन्हें किस गति से सेक्स करना है. ऐसी स्थिति में पूरा कंट्रोल महिला के पास ही होता है. महिलाएं जब चाहे रुक सकती हैं और जब चाहे अपनी गति को बढ़ा भी सकती हैं. इस पोजीशन में सेक्स करने पर पुरुष महिलाओं के स्तन भी आसानी से चूम पाते हैं.

स्पूनिंग (Sex पोजीशन)

कैसे करें: इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आप सबसे पहले तो एक साइड लेट जाएं. आगे महिला पार्टनर लेटेगी और पीछे पुरुष पार्टनर. फिर पुरुष पीछे से महिला में प्रवेश कर सकता है. आपको अपने ऊपरी पैर को ऊपर उठाने की आवश्यकता हो सकती है, और इसे करते हुए आप लुब्रिकेंट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं जिससे सेक्स करना आसान हो जाएगा.

क्यों करना चाहिए: यह सेक्स पोजीशन शानदार है. खासकर सर्दियों के लिए . इस पोजीशन में आज सेक्स का खूब आनंद ले सकते हैं. इतना शारीरिक संपर्क आपको अच्छा और गर्म रखता है और यह सुबह के सेक्स के लिए बिल्कुल सही है. इसी के साथ ही आपको इस पोजीशन में सेक्स करने पर जी-स्पॉट और क्लिटोरल उत्तेजना मिलती है, इसलिए आप इस पोजीशन में सेक्स कर सकते हैं.

​ सिटिंग सेक्स पोजीशन

इसे कैसे करें: इस पोजीशन में सेक्स करना आसान नहीं है. इसमें पुरुष साथी अपने पैर क्रॉस कर के बैठता है और महिला साथी पुरुष के ऊपर बैठ सकती हैं. इसी दौरान पुरुष महिला में प्रवेश कर सकता है. इस पोजीशन में महिला का चेहरा पुरुष के चेहरे के बिल्कुल सामने होता है.

इसे क्यों करना चाहिए: यह मूल रूप से एक सेक्स पोजीशन में गले लगाना है. जिसमें आप अपने हाथों और पैरों को उनके चारों ओर लपेट रहे हैं, और वे आपके साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं. आपको अपनी पार्टनर को गले लगाना है और एक ही समय में सेक्स भी करना है. यह सुपर अंतरंग और सर्द दिनों के लिए एकदम सही सेक्स पोजीशन है.

Rashami Desai ने पोस्ट की कुछ खास Photos… आपने देखी क्या ?

इन फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कह दी अपने दिल की बात…

पति के गैर मौजूदगी में पत्नी 1-2 नहीं पूरे 14 Boyfriend से बनाती थी संबंध, जाने फिर पति ने क्या किया… पूरा मामला 100 करोड़ का

अपने रातों की निंदे खराब करनी हो तो ही ये खबर पढ़े… क्योंकि Demi Rose की इससे खतरनाक तस्वीर आपने नहीं देखी होगी

Nia Sharma के Photos और Video फैंस को खूब पसंद आ रहे…

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!