whatsapp

10 से 25 अप्रैल के बीच भाजपा का होगा जनसंपर्क पदयात्रा का दूसरा दौर, सरगुजा के बचे हुए ग्राम पंचायतों में जायेगी पदयात्रा

रायपुर. भाजपा द्वारा सरगुजा में दूसरी बार जनसंपर्क पदयात्रा निकालने की तैयारी की जा रही है. इस बार यह पदयात्रा पहली जनसंपर्क पदयात्रा के दौरान बचे  हुए ग्राम पंचायतो में निकाली जायेगी. इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों को जवाबदारी सौप दी गई है.

बीजेपी नेता प्रभात खलखो ने बताया कि इस जनसंपर्क पदयात्रा का नेतृत्व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और सरगुजा प्रभारी सच्चिदानंद उपासने करेंगे. यात्रा 10 से 25 अप्रैल के बीच सरगुजा जिले में निकाली जायेगी. इस यात्रा के दौरान पार्टी के पदाधिकारी उन ग्राम पंचायतों में जायेंगे जो ग्राम पंचायतें पहली  पदयात्रा के दौरान छूट गई थीं.

खलखो ने बताया कि इस जनसंपर्क पदयात्रा में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराया. साथ ही उनकी समस्यों को सुनकर उसे दूर करने का प्रयास किया जायेगा. खलखो का कहना है कि इस पदयात्रा के दौरान कार्यकर्ता एक-एक मोहल्ले में जाकर यह पता लगायेंगे कि किस व्यक्ति को क्या परेशानी है और उसके बाद इन परेशानियों को दूर किया जायेगा.

आपको बात दे कि भाजपा द्वारा जनसंपर्क पदयात्रा के पहले चरण में मिली सफलता के बाद एक बार फिर दूसरी बार इस अभियान की शुरूआत की गई है.

Related Articles

Back to top button