whatsapp

भारत-पाक तनाव के बीच मोदी ने की भाजपा के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम की शुरुआत, कहा- बूथ कार्यकर्ता 10 परिवारों से घनिष्ठ संबंध बनाएं और वोटर्स को बूथ तक लेकर आएं

नई दिल्ली। पाकिस्तान और भारत के बीच बेहद तनाव भरे हालातों के बीच गुरुवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ने भाजपा के मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम की शुरुआत की. भाजपा का दावा है कि पीएम मोदी ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये एक करोड़ से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं, वालंटियर्स और विशिष्ट नागरिकों से बातचीत की. भाजपा ने दावा किया है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कान्फ्रेंसिंग है.

मोदी ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए भारत और पाक के बीच उपजे हालातों पर कहा कि देश का वीर जवान सीमा पर और सीमा के उस पार भी अपना पराक्रम दिखा रहा है. पूरा देश जवानों के साथ खड़ा है. उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर कहा कि इस बार चुनाव अपने पूरे रंग में दिखाई देगा.

उन्होंने कहा कि परीक्षा पढ़ने में कितना भी मेधावी क्यों न हो, उसे परीक्षा के आखिरी दिनों में ताकत झौंकनी ही पड़ती है. हमारे बूथ कार्यकर्ता हमारे नायक हैं. अगर वो प्रयास करेंगे तो नए राष्ट्र के निर्माण के काम में हम सब कामयाब हो जाएंगे.

त्रिपुरा की एक कार्यकर्ता के सवाल पर पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा कि 2 मार्च को पूरे भारत में विजय संकल्प रैली निकाली जाएगी. युवाओं को इसमें शामिल होने की जरूरत है. कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का मंत्र देते हुए मोदी ने कहा कि प्रत्येक बूथ कार्यकर्ताओं को एक जिम्मेदारी देता हूं कि हर बूथ का कार्यकर्ता 10 परिवारों के साथ घनिष्ठ संबंध बनाएगा. उन्हें सरकार के कामों की जानकारी पहुंचाएगा और वोटर्स को बूथ तक लेकर आएंगे.

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच इस वक्त बेहद तनाव की स्थिति है दोनों ही देशों में जंग के हालात हैं. 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमले के बाद कल भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान की सीमा में दाखिल होकर आतंकी ठिकानों को अपना निशाना बनाया था. भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद बौखलाए पाकिस्तानी वायु सेना ने भारत पर बुधवार को हमला कर दिया था. पाकिस्तानी वायु सेना के विमान ने जम्मूकश्मीर के राजौरी और पुंछ में स्थित भारतीय सैन्य ठिकानों पर बम बरसाए थे. वहीं जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी वायु सेना के एफ 16 विमान को खदेड़ते हुए मार गिराया है. वहीं पाकिस्तान ने भी भारत एक मिग विमान को मार गिराने का दावा किया था और उसने विमान के पायलय विंग कमांडर अभिनंदन को गिरफ्तार किया है. जिसके चार वीडियो उसने सोशल मीडिया पर भी जारी किया था.

इसे भी पढ़ें

पाकिस्तानी सेना के कब्जे में कैद विंग कमांडर अभिनंदन भारत पहुंचने पर क्या कहेंगे? देखिये वीडियो

 

Related Articles

Back to top button