जयपुर में केकेआर का जलवा, इस बार रसेल नहीं बल्कि इस बल्लेबाज ने किया कमाल

स्पोर्ट्स डेस्क- जयपुर में कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया, जहां कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स की टीम को बड़ी ही आसानी से 8 विकेट से हरा दिया।

केकेआर ने जीता मैच

टॉस जीककर कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में महज 139 रन ही बनाए, स्टीवन स्मिथ जरूर एक छोर से टिके रहे, लेकिन बेन स्टोक्स और स्टीवन स्मिथ आखिरी के ओवर्स में वो रन नहीं बना सके, जिसकी जरूरत टीम को थी, मतलब बड़े-बड़े शॉट्स खेलने में नाकाम रहे जिसके चलते एक बड़ा टारगेट सेट नहीं कर सके, राजस्थान रॉयल्स की ओर से स्टीवन  स्मिथ ने 59 गेंद में 73 रन की पारी खेली, जिसमें 7 चौका और 1 सिक्सर ही लगा सके, इसके अलावा जोश बटलर ने 34 गेंद में 37 रन की पारी खेली, रहाणे 7 गेंद में 5 रन बनाकर आउट हो गए, बेन स्टोक्स ने आखिरी में 14 गेंद का सामना तो किया लेकिन 7 रन ही बना सके।

कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाजों ने सधी गेंदबाजी का नजारा पेश किया, खासकर डेथ ओवर्स में तो शानदार गेंदबाजी की, और राजस्थान रॉयल्स को बड़े शॉट्स नहीं खेलने दिए, केकेआर के गेंदबाजों में 2 विकेट गर्नी को मिले, एक विकेट प्रसिद्ध कृष्णा ने हासिल किए।

140 रन के टारगेट को कोलकाता नाइटराइडर्स की मजबूत बल्लेबाजी ऑर्डर ने बड़ी ही आसानी से चेज कर लिया, केकेआर के बल्लेबाजों ने टारगेट को 2 विकेट खोकर 13.5 ओवर में ही हासिल कर लिया, केकेआर की ओर से क्रिस लिन ने 32 गेंद में 50 रन बनाए, जिसमें 6 चौका और 3 सिक्सर लगाए, इसके अलावा सुनील नारिने ने 25 गेंद में 47 रन की पारी खेल दी, अपनी इस पारी में 6 चौका और 3 सिक्सर भी लगाए, इसके अलावा 16 गेंद में 26 रन बनाकर रॉबिन उथप्पा नाबाद रहे, और इस तरह से केकेआर की टीम बड़ी ही आसानी से टारगेट को एचीव कर मैच अपने नाम कर लिया।

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों में श्रेयस गोपाल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट अपने नाम किए।

टॉप पर पहुंचा केकेआर

इस जीत के साथ ही केकेआर की टीम ने टॉप पोजिशन पर अपनी जगह बना ली है, प्वाइंट टेबल में केकेआर की टीम 5 मैच में 4 जीत 1 हार के साथ टॉप पर है, तो वहीं  राजस्थान की टीम 5 मैच में 4 हार 1 जीत के साथ सातवें पोजिशन पर है।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।