Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

इटावा. थाना ऊसराहार क्षेत्र में एक नाले में एक महिला का शव मिला. जांच में पता चला कि महिला राजस्थान की रहने वाली है. उसके दो बच्चे भी हैं. उसकी हत्या उसके प्रेमी ने गोली मारकर की थी. महिला का प्रेमी ट्रेवल एजेंसी में ड्राइवर था, वह इटावा के पास ऊसराहार का रहने वाला है. महिला अपने बच्चों को लेकर उसके साथ पत्नी बनकर दो साल से रह रही थी. महिला के परिवार वालों ने दो वर्ष पूर्व उसकी और बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

पुलिस ने बताया कि गजेंद्र नाम का युवक अपनी पत्नी मिथिलेश के साथ नोएडा में रहता था. गजेंद्र और सतीश दोनों ही एक ट्रेवल एजेंसी में ड्राइवर थे. इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई. इसके बाद सतीश का अफेयर गजेंद्र की पत्नी मिथिलेश के साथ हो गया. इसी बीच सतीश, गजेंद्र और उसकी पत्नी मिथिलेश इटावा घूमने पहुंचे. वहां सतीश यादव ने मिथिलेश के साथ मिलकर उसके पति गजेंद्र को जमकर शराब पिलाई और फिर अकेले गाड़ी में बैठाकर सीट बेल्ट लगाकर कार को नहर में फेंक दिया.

जानकारी के अनुसार, गजेंद्र की लाश सैफई हवाई पट्टी के पास नहर से बरामद हुई थी, जहां पोस्टमॉर्टम में गजेंद्र की मौत नहर में डूबने से होना बताई गई. इसके बाद मिथिलेश दो महीने के लिए राजस्थान के झुंझुनू में अपनी ससुराल चली गई. वहां से दोनों बच्चों को लेकर परिवार में बिना बताए सतीश के साथ इटावा पहुंची. इसके बाद सतीश और मिथिलेश पति-पत्नी की तरह रहने लगे. दो साल बाद सतीश को मिथिलेश पर शक होने लगा कि उसके कहीं अवैध संबंध हो गए हैं. इस पर सतीश मिथिलेश को पूजा के बहाने मंदिर के पास जंगल में ले गया और पीठ में गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद शव नाले में फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें- राजधानी में कैंची से की हत्या, पुरानी रंजिश को लेकर युवक को उतारा मौत के घाट, 2 युवक हिरासत में, मुख्य आरोपी फरार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने बताया कि सतीश यादव ने मिथिलेश के पति गजेंद्र की भी हत्या की थी, जिसमें उसका साथ मिथिलेश ने दिया था. फिर सतीश और मिथिलेश पति-पत्नी की तरह रहे. इसके बाद सतीश ने उसकी भी हत्या कर दी है. आरोपी सतीश के पास से तमंचा, कारतूस और हत्या में प्रयुक्त गाड़ी बरामद की है. सतीश को दोनों की हत्या के मामले में आरोपी बनाकर जेल भेज दिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक