Hot: डीप नेक वाले टाइट गाउन में नजर आईं भाभीजी घर पर हैं की ‘गोरी मेम’

टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं की गोरी मेम (अनिता भाभी) यानि सौम्या टंडन छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. एक्टिंग के साथ-साथ सौम्या का स्टाइल भी चर्चा में रहता है. वे सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन्हीं के जरिए सौम्या अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 403k फॉलोअर्स हैं.

हाल ही में सौम्या ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे किसी प्रिंसेज जैसी लग रही हैं. यहां वे एक ग्रे डीप नेक फिशकट गाउन में दिख रही हैं. इस स्ट्रेपी गाउन में ऊपर की तरफ एम्बेलिश्मेंट किया गया है. इसमें छोटी ट्रेल भी है. सौम्या ने अपने लुक को किसी भी ज्वैलरी से एक्सेसराइज नहीं किया है, लेकिन फिर भी उनका ये अवतार बेहद एलीगेंट लग रहा है. उन्होंने लिपस्टिक और आईलाइनर से अपने लुक को हाईलाइट किया है. हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो सौम्या ने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ खुला रखा है. वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सौम्या ने सीरियल ऐसा देश है मेरा से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. वे फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साल 2007 में आई फिल्म जब वी मेट में वे करीना कपूर खान की बहन रूप के किरदार में नजर आईं थीं. सपोर्टिंग रोल होने के बाद भी उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. वैसे तो सौम्या पहले से ही टीवी का जाना-माना चेहरा थी, लेकिन सीरियल भाबीजी घर पर हैं ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर बना दिया.

सौम्या के फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है. वे इस फोटो पर ब्यूटी, क्वीन, एलीगेंट, नाइस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें कि सौम्या डिलीवरी के कुछ वक्त पहले से ही काम से दूर थीं. उन्होंने 14 जनवरी को बेटे को जन्म दिया. डिलीवरी के बाद से ही उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी वेट घटाना शुरू कर दिया था. इसके लिए सौम्या एक्सरसाइज, डांस और योगा करती हैं. वे फिटनेस से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

यहां क्लिक करें और देखे सपना चौधरी का ये खास वीडियो…

View this post on Instagram

Fashionably me!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

 

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।