3 जुलाई को 3 बजे 3 लोग मिलकर पूरे प्रदेश में छत्तीसगढ़ सरकार का 3 हजार पुतला जलाएगी भाजयुमो

भाजयुमो ने कहा - मीसा बंदियों के वंशजो को जेल का डर न दिखाए भूपेश

रायपुर। लोकतंत्र में विरोध विपक्ष का मौलिक अधिकार होता है, लेकिन आपातकाल की डीएनए वाली कांग्रेस सरकार को ये बर्दाश्त नहीं होता कि कोई उन्हें उसका विद्रूप चेहरा दिखाए. प्रदेश का एक हताश बेरोजगार युवा हरदेव सिन्हा मुख्यमंत्री से समय ना मिलने के कारण मुख्यमंत्री निवास के सामने आत्मदाह कर लेता है और प्रदेश भर के हजारों बेरोजगार युवा के समर्थन में जब भारतीय जनता युवा मोर्चा विरोध स्वरूप कांग्रेस सरकार का पुतला जलाने का आवाहन करता है, तो कांग्रेसिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की निरंकुश पुलिस विभिन्न जिलों में भाजयुमो कार्यकर्ताओ पर FIR दर्ज करती है. ये बातें भारतीय जनता युवा मोर्चा ने विज्ञाप्ति जारी कही है.

Close Button

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि हम उस पीढ़ी के अनुयायी है. जिसने 2 साल आपातकाल का दंश झेला है. कांगेस सरकार को ये बात समझ लेनी चाहिए कि संघर्ष के कोख से जन्म लेने वाली भाजपा इन बातों से डरने वाली नहीं है. उन्होंने भाजयुमो के कार्यकर्ताओं से आवाहन किया है कि कल 3 जुलाई को दोपहर 3 बजे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 3 की संख्या में कार्यकर्ता और युवा जनप्रतिनिधि अपने अपने घरों में इस युवा विरोधी सरकार का पुतला जलाए और सोशल मीडिया फेसबुक, यूट्यूब, ट्वीटर पर लाइव प्रसारण करे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।