Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सदफ हामिद,भोपाल। राजधानी भोपाल में पुलिस आरक्षक को लंबी मूछ रखना महंगा पड़ गया. ‘अभिनंदन’ स्टाइल में मूछ रखने पर निलंबन का इनाम मिला है. विशेष पुलिस महानिदेशक (को-ऑपरेटिव फ्रॉड और लोक सेवा गारंटी) के वाहन चालक को निलंबित कर दिया गया है. अनुशासनहीनता के चलते यह कार्रवाई की गई है. पुलिस मुख्यालय ने आरक्षक के निलंबन का आदेश जारी कर दिया है.

MP में किसानों पर कहर बनकर टूटी बेमौसम बारिश: ओलावृष्टि से कई जिलों में खड़ी फसलें बर्बाद, दिग्विजय सिंह ने की कर्जमाफी और मुआवजा देने की मांग

आरक्षक चालक राकेश राणा एमटी पूल ने अजब डिजाइन की बड़ी मूछ रखी है. जिस पर विभाग ने आपत्ति जताते हुए मूछ सही ढंग से रखने की समझाइश दी थी. लेकिन उसके बावजूद आरक्षक नहीं माना, तो उसे निलंबित कर दिया गया. निलंबन आदेश में लिखा गया है इसका टर्न ऑऊट चेक करने पर पाया गया कि उसके बाल बढ़े हुए हैं और मूछ अजब डिजाइन से है. जिसमें टर्नआउट अत्याधिक भद्दा दिख रहा है. समझाइश देने पर भी निर्देशों का पालन नहीं किया गया. इसलिए अनुशासनहीनता के चलते निलंबन की कार्रवाई की गई है.

BIG BREAKING: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटे में मिले 2040 नए संक्रमित, इन चार जिलों में कोविड ने मचाई तबाही

‘अभिनंदन’ स्टाइल में रखी मूछ

भोपाल पुलिस आरक्षक ने जो मूछ रखी है, उसका स्टाइल अभिनंदन की मूछों की तरह लग रहा है. आपको याद होगा भारतीय वायुसेना के जांबाज़ विंग कमांडर अभिनंदन ने हवाई मुठभेड़ के दौरान अपने पुराने मिग-21 लड़ाकू विमान से पाकिस्तान के अत्याधुनिक एफ-16 लड़ाकू विमान मार गिराया था. इस दौरान अभिनंदन का लड़ाकू विमान मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और वो पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके में पहुंच गए थे. जिसके बाद से अभिनंदन की मूछों का ट्रेंड भी देश भर में देखने को मिला था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus