Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

राकेश चतुर्वेदी,भोपाल। मध्यप्रदेश में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा जोरों पर चल रहा है. इंदौर के बाद अब राजधानी भोपाल में भी पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा है. हबीबगंज पुलिस ने अरेरा कॉलोनी स्थित इडन स्पा सेंटर में छापेमार कार्रवाई कर 4 युवक और 6 युवतियों को हिरासत में लिया है. स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर यह कार्रवाई की गई है.

जानकारी के मुताबिक हबीबगंज पुलिस ग्राहक बनकर स्पा सेंटर में पहुंची थी. उसके बाद इशारा करते ही पुलिस की टीम अंदर पर पहुंच गई. पुलिस को देख आपत्तिजनक हालत में युवक-युवती भागने लगे. पुलिस से चारों तरफ से घेराबंदी कर लिया. इस छापेमार कार्रवाई में पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर से 6 लड़कियों और 4 युवकों को हिरासत में लिया है.

बता दें कि इससे पहले इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के शगुन आर्केड में मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चल रहा था. जहां छापेमारी कर 10 लड़कियां और 8 लड़कों को पकड़ा गया था. पुलिस ने कई विदेशी लड़कियों और लड़के स्पा सेंटर से पकड़े थे. फैमिली सलून स्पा स्कीन क्लीनिक के नाम पर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. इसमें कुछ विदेशी लड़कियां अपने पासबुक में जेंडर चेंज कर रह रही थी. इसी रैकेट में पकड़ाने वाले लड़कों में खंड़वा के खालवा ब्लॉक युवा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष वरूण यादव और खालवा ब्लॉक युवा मोर्चा महामंत्री विवेक नामदेव का नाम भी सामने आया था. जिसके बाद उन दोनों को पार्टी निकाल दिया गया है.

BREAKING: सेक्स रैकेट मामले में बड़ी कार्रवाई, बीजेपी ने मंडल उपाध्यक्ष और महामंत्री को पार्टी से किया निष्कासित

गौरतलब है कि इससे कुछ महीने पहले भी इंदौर के इसी स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी कार्रवाई कर कई विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया था. लेकिन दोबारा स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जाने लगा. पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है. उनसे पूछताछ की जा रही है. यह धंधा काफी लंबे समय से चल रहा था.

SEX Racket: किराए के फ्लैट में चल रहा था जिस्म बेचने का गंदा खेल, महिला दलाल समेत तीन गिरफ्तार

दिग्विजय पर गर्मी कमलनाथ पर नरमी: दिग्विजय समेत 2 दर्जन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज, लेकिन कमलनाथ पर नहीं हुई FIR

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: