नेशनल हेराल्ड को विज्ञापन देकर घिरी भूपेश बघेल सरकार, भाजपा ने कहा- कर्ज ले ले कर छग का पैसा लुटाना निंदनीय, कुछ तो शर्म करो सरकार!

रायपुर. भूपेश बघेल सरकार नेशनल हेराल्ड अखबार को 50 लाख का विज्ञापन देकर सवालों से घिर गई है. छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी ने अखबार को विज्ञापन देने पर भूपेश बघेल पर ट्विटर के जरिए तीखा हमला किया है.

बीजेपी छत्तीसगढ़ ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेसी लूट का प्रतीक रहे नेशनल हेराल्ड को भूपेश बघेल ने 50 लाख का विज्ञापन दिया है, जिस हेराल्ड हाउस को हाईकोर्ट ने खाली करने को कहा है, जिस मामले में सारा कांग्रेस नेतृत्व आरोपी है, उस पर कर्ज ले ले कर छत्तीसगढ़ का पैसा लुटाना निंदनीय है. ट्वीट का समापन कुछ तो शर्म करो सरकार! के साथ किया है.

नेशनल हेराल्ड को 50 लाख का भारी-भरकम विज्ञापन दिए जाने पर पहली बार सवाल नहीं उठा है. इसके पहले जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने नेशनल हेराल्ड को 50 लाख का विज्ञापन दिए जाने पर चुनाव आयोग से शिकायत कर जांच की मांग की है. अमित जोगी ने कहा कि आयोग इस मामले में तत्काल जांच कर कार्यवाही करे तो ताकि निष्पक्ष चुनाव प्रदेश में हो सके.

इसे भी पढ़ें : सुकमा एसपी के तबादले और नेशनल हेराल्ड को विज्ञापन देने को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) चुनाव आयोग से की शिकायत

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।