CM भूपेश बघेल की अध्यक्षता में कैबिनेट की अहम बैठक, प्रत्येक परिवार को 10 रुपये किलो में चावल देने सहित कई योजनाओं पर लग सकती है मुहर

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की अहम बैठक हो रही है. बैठक में एपीएल को 10 रुपये किलों में चावल देने, खरीफ की तैयारी, राज्य में खाद बीच की स्थिति और मानसून के हालातों सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने चुनाव में अपने घोषणा पत्र में प्रत्येक परिवार को 10 रुपये किलो चावल देने का वादा किया था. इस योजना को अमलीजामा पहनाने को लेकर इस पर चर्चा होगी. साथ ही इसे कब तक लागू किया जाएगा इसे लेकर चर्चा होने की उम्मीद है. माना जा रहा है कि सरकार नगरीय निकाय चुनाव के पहले ही इस योजना को प्रदेश भर में लागू कर देगी.

इसके साथ ही आगामी मानसून सत्र की तैयारी को लेकर भी विचार विमर्श किया जाएगा. आपको बता दें कि 12 जून से मानसून सत्र का शुभारंभ होगा. मानसून सत्र में किसान ऋण माफी, बिजली बिल हाफ, बिजली कटौती सहित कई मुद्दों को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है. जिस पर सरकार पूर जोर तरीके से किस तरह अपना पक्ष रखेगी उस पर भी चर्चा की जाएगी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।