भूपेश बघेल ने गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को कांग्रेस का संगठन जिला बनाने की घोषणा, बोले- मेरे इसी कार्यकाल में ही बनेगा जिला

विप्लव गुप्ता. पेंड्रा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को अजीत जोगी के गढ़ लोहारी में किसानों की ऋण माफी एवं विभिन्न शासकीय योजनाओं की शुरुआत करते हुए गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को कांग्रेस का संगठन जिला बनाने की घोषणा करने के साथ क्षेत्रवासियों आश्वस्त किया कि उनके इसी कार्यकाल में मरवाही-पेंड्रा-गौरेला को राजस्व जिला घोषित किया जाएगा.

भूपेश बघेल ने मरवाही के लोहारी में  आयोजित किसान सम्मेलन और सम्मान समारोह के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए एक तरफ जहां भाजपा की सरकार की योजनाओं को जमकर कोसा तो वहीं जोगी परिवार का नाम तक नहीं लिया. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की जो सरकार है, वह आप की सरकार है. 96 हजार करोड़ के बजट में 36 हजार करोड़ सिर्फ किसानों और गांव के विकास के लिए बजट रखा गया है. गांव को, किसानों को मजबूत करना है ताकि छत्तीसगढ़ मजबूत हो, और जब छत्तीसगढ़ मजबूत होगा तो देश मजबूत होगा. किसानों को समृद्ध बनाने के लिए घर में उनकी पूंजी तैयार करने की योजना है, जिसके तहत नरवा, गुरुआ, घुरुवा और बारी योजना पर काम किया जा रहा है, गांव ग्रामीण स्वयं इसकी मॉनिटरिंग करेंगे.

जेसीसीजे के पूर्व नेताओं ने किया कांग्रेस प्रवेश

बघेल के मंच पर जनता कांग्रेस की ओर से विधानसभा चुनाव लड़ने वाले 5 प्रत्याशियों ने कांग्रेस की पर आस्था बताते हुए प्रवेश किया. इस पर बघेल ने कहा कि सभी की घर वापसी हुई है, कांग्रेस में अन्य वरिष्ठ नेताओं के प्रवेश पर कहा कि संपर्क में काफी लोग हैं, पर गुण-दोष के आधार पर उन्हें प्रवेश लिया जायेगा.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।