चुनाव आयोग पर भूपेश बघेल का निशाना, कहा- प्रधानमंत्री ने भी सेना का इस्तेमाल किया है, उनके भाषणों पर भी बैन लगाने का साहस दिखाईए !

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनाव आयोग के फैसले पर सवाल उठा दिए हैं. उन्होंने कहा है कि जब आयोग ने गलत बयानबाज़ी की वजह से बीएसपी सुप्रीमो मायावती, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बैन लगा दिया है तो प्रधानमंत्री पर भी बैन लगाना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोट के लिए सेना का नाम का उपयोग किया है. लिहाज़ा चुनाव आयोग को उन पर भी प्रतिबंध लगाने का साहस दिखाना चाहिए. ़

गौरतलब है कि सोमवार को चुनाव आयोग ने मायावती, योगी आदित्यनाथ, मेनका गांधी और आजम खान जैसे नेताओं पर प्रचार के लिए 48 से 72 घंटे का बैन लगा दिया है. इस पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. उन्होंने आयोग के फैसले को पक्षपातपूर्ण बताया था. मायावती ने इसे दबाव में लिया गया फैसला बताया था.

इसे लेकर जब भूपेश बघेल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मोदी के भाषणों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की और कहा कि चुनाव आयोग को साहस दिखाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इसे लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत भी की है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।