Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रेलवे स्टेशन के पास रविवार को बड़ा हादसा हो गया. स्टेशन के पास ट्रेन के इंजन में आग लग गई. हालांकि अभी तक आग लगने के पीछे कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल सामने आए जानकारी के अनुसार सभी यात्री सुरक्षित हैं, क्योंकि आग इंजन से आगे नहीं फैली थी. बता दें कि इंजन में आग लगने की घटना के बाद उसे बोगियों से अलग कर दिया गया.

रविवार को बिहार में भेलवा रेलवे स्टेशन के पास डीएमयू ट्रेन के इंजन में आग लग गई. बता दें कि ट्रेन रक्सौल से नरकटियागंज जा रही थी. इंजन में आग लगने की घटना के बाद उसे बोगियों से अलग कर दिया गया. वहीं नरकटियागंज पहुंचने को लेकर ब्पगियों को दूसरे इंजन से जोड़ा गया. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लग गई.

इसे भी पढ़ें – मातम में बदली खुशियां : सिलेंडर फटने से शादी वाले घर में लगी आग, दुल्हन की 2 बहनों समेत 4 महिलाओं की मौत, 6 से ज्यादा झलसे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा रक्सौल के भेलाही के पूल संख्या 39 के पास हुआ. जहां पैसेंजर ट्रेन नंबर 05541 में आग लगी थी. आग लगने को लेकर जांच की जा रही है. बता दें कि बिहार में रेलखंड पर विद्युतीकरण कार्य के बीच चोर तार काटने की घटना को अंजाम दे रहे हैं. जिसके चलते पटरियों पर बिजली के तार बिखरने की खबरें आ रही हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक