Jio का बड़ा ऐलान : खत्म हुआ 28 दिन का झंझट, अब मिलेगा 1 महीने की Validity के साथ प्लान…

दिल्ली. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio हर बार अपने ग्राहकों के लिए कोई न कोई नया प्लान लेकर आता है. एक बार फिर Jio अपने ग्राहकों के लिए एक और खास प्लान लेकर आया है. Jio के इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन नहीं बल्कि पूरे 30 और 31 दिन यानी एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्लान के आने से लोग काफी ज्यादा खुश हैं.

रिलायंस जियो के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 259 रुपए खर्च करने होंगे. यह एक कैलेंडर महीने की वैधता वाला रिचार्ज प्लान है. जियो कैलेंडर महीने की वैधता वाला प्रीपेड प्लान लेकर आने वाली पहली टेलीकॉम कंपनी है. जियो की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, 259 रुपए की यह रिचार्ज योजना 1.5 GB दैनिक डाटा और असीमित कॉलिंग सुविधाओं के साथ आती है. इसकी वैधता पूरे एक कैलेंडर महीने की है, फिर चाहे महीने में 30 दिन हों या 31 दिन.

इसे भी पढ़ें – आधार कार्ड को आज ही करा लें राशन कार्ड से लिंक, ऐसे कर सकते हैं ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रोसेस…

अगर आप इस महीने की 5 तारीख को रिचार्ज करते हैं तो आपको अगले महीने की 5 तारीख को ही रिचार्ज करना होगा. Jio का ये प्लान यूजर्स को बेहद ही पसंद आने वाला है. इसमें डेली FUP लिमिट खत्म हो जाएगी तो यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी. इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे. Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – GT vs LSG IPL 2022 : गुजरात ने रोमांचक मुकाबले में लखनऊ को 5 विकेट से हराया, तेवतिया और अभिनव ने मचाया तहलका

वहीं, कंपनी ने कहा कि इस प्लान में ग्राहकों को एक साल में 12 रिचार्ज करने होंगे. इसके अलावा योजना हर महीने की उसी तारीख को दोहराई जाती है. जिस तारीख पर पहली बार रिचार्ज किया गया हो. साल की शुरुआत में भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने दूरसंचार कंपनियों को 30 दिन की वैधता के साथ प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज योजना देने को कहा था.

बता दें कि अन्य Jio प्रीपेड प्लान की तरह, 259 रुपए के प्लान को एक बार में कई बार रिचार्ज किया जा सकता है. एडवांस रिचार्ज प्लान एक लाइन में चल जाते हैं. जैसे ही मौजूदा प्लान खत्म होता है तो लाइन में मौजूद अगला प्लान एक्टिवेट हो जाता है. यह प्लान सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स के जरिए रिचार्ज किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button