Big Boss 13 शुरू होते ही विवाद , लड़के-लड़कियों को बेड पार्टनर बनाने पर भड़के लोग… आज क्या होगा Big Boss में देखे Video

गाजियाबाद. चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Big Boss) का 13वां सीजन शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर बिग बॉस (Big Boss) के इस सीजन का विरोध शुरू हो गया है. वहीं, बिग बॉस की थीम को लेकर ब्राह्मण (Brahmin) महासभा ने आपत्ति जाहिर की है. दरअसल, इस शो में हर कंटेस्टेंट को एक पार्टनर (Partner) दिया गया है. ये पार्टनर लड़का भी हो सकता है और लड़की भी, ये रात में बिस्तर भी शेयर कर सकते हैं.

बिग बॉस (Big Boss) के घर में कंटेस्टेंट को जो भी करना है अपने पार्टनर के साथ करना है. इसको लेकर गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगाते हुए उनका पुतला फूंका. ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी आदित्य का कहना है कि जिस तरह से बिग बॉस (Big Boss) के इस सीजन में अश्लीलता दिखाई जा रही है, उसकी वजह से समाज (Samaj) दूषित हो रहा है.

Big Boss शो को बंद करने की मांग

उनका कहना है कि इस शो के वजह से छोटे-छोटे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है. बच्चे अपना ध्यान पढ़ाई पर भी नहीं दे पाते हैं. ब्राह्मण महासभा के लोगों ने शो को बंद कराने के लिए डीएम को ज्ञापन भी सौंपा. महासभा का आरोप है कि इस बार बिग बॉस (Big Boss) के नए सीजन में जो बेड पार्टनर  दिए गए हैं, वो पूरी तरह से भारतीय संस्कृति के विपरित है. ये शो लड़के-लड़कियों को बिना शादी के मर्दों के साथ रहने को उकसा रहा है.

#Boycott_BigBoss और #UnsubscribeColoursTV  कर रहा ट्रेंड

ब्राह्मण महासभा ने कहा कि इस शो के निर्माता हिंदुस्तान की संस्कृति को तबाह करना चाहते हैं. बता दें कि पहले की तुलना में इस सीजन में काफी बदलाव किए गए है. लेकिन यही बदलाव विरोध का सबसे बड़ा कारण बनता नजर आ रहा है. ये बदलाव है- लड़कियों के साथ लड़कों का बेड शेयर करना. बिग बॉस सीजन (Big Boss) 13 को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और अभी से इस शो को बंद करने का मांग उठने लगी है. इस शो पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगने शुरू हो गए हैं. बिग बॉस के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी लोगों में गुस्सा देखने को मिला है और उन्होंने #Boycott_BigBoss और #UnsubscribeColoursTV हैशटैग ट्रेंड कराकर अपना विरोध जताया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।