बड़ी ख़बर : सचिन पायलट मामले में AICC ने तीन सदस्यीय कमेटी की गठित, खत्म हो जाएगा गहलोत का संकट ?

नई दिल्ली। महीने भर से राजस्थान की सियासत में चल रही उठा-पठक का अब जल्दी ही कोई ठोस नतीजा निकल सकता है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सचिन पायलट की मुलाकात के बाद अब कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सचिन पायलट और बागी विधायकों द्वारा उठाए गए मुद्दों को हल करने के लिए एक तीन सदस्यीय समिति का गठन करने का निर्णय लिया है।

कांग्रेस महासचिव और संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने इस पूरे मामले को लेकर एक लिखित बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है कि सचिन पायलट ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष साथ मुलाकात की है और विस्तार से अपनी शिकायतों को व्यक्त किया। उनके बीच स्पष्ट, खुली और निर्णायक चर्चा हुई है। सचिन पायलट ने राजस्थान में कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस सरकार के हित में काम करने के लिए प्रतिबद्ध जताई है।

इस बैठक के बाद, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने निर्णय लिया है कि एआईसीसी सचिन पायलट और नाराज विधायकों द्वारा उठाए गए मुद्दों को हल करने के लिए एक तीन सदस्यीय समिति का गठन करेंगी और उसके बाद एक उचित समाधान पर पहुंचा जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।