BIG BREAKING : बालोद, बिलासपुर और कोरबा बने रेड जोन, आरेंज जोन में आया सीएम का विधानसभा क्षेत्र, देखिए पूरी सूची…

रायपुर। लॉकडाउन 4 में केंद्र सरकार से अनुमति मिलने के बाद स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए शुक्रवार को रेड और आरेंज जोन की सूची जारी की है.

Close Button

रेड जोन में बालोद, बिलासपुर और कोरबा के क्षेत्रों को शामिल किया गया है, तो वहीं आरेंज जोन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र पाटन सहित अन्य जिलों के क्षेत्रों को चिन्हित किया गया है.

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की सचिव निहारिका बारिक सिंह ने स्पष्ट किया है कि सूची 22 मई की स्थिति को देखते हुए जारी किया गया है. यह स्थिति गतिमान है, जिसे प्रत्येक सोमवार को अपडेट किया जाएगा, विभागीय सूची के अनुसार, रेड जोन में बालौद का डौंडीलोहारा, बिलासपुर का तखतपुर व मस्तूरी और कोरबा का कोरबा शहर शामिल है. इसके अलावा दुर्ग जिले में पाटन और निकुम, राजनांदगांव में मोहला, घुमका, छुरिया, डोंगरगांव, डोंगरगढ़, सरगुजा में मैनपाट, अंबिकापुर, बलौती, लखनपुर, लुन्ड्रा, उदयपुर, सीतापुर को शामिल किया गया है. इसके अलावा प्रदेश के अन्य जिलों के भी कोरोना संक्रमण के हिसाब से आरेंज जोन में रखा गया है. सूची में ग्रीन जोन को स्थान नहीं दिया गया है.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।