Big Breaking: एनकाउंटर के दौरान गोलियों की हो रही थी बौछार, CRPF के जवान ने ऐसे किया रेस्क्यू

श्रीनगर.  जम्मू-कश्मीर में पिछले काफी वक्त से आतंकियों को चुन चुनकर सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा मारा जा रहा है. ऐसे में एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई जहां जो सुरक्षाकर्मी आतंकियों के लिए काल बने हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ वो भारतीयों की रक्षा के लिए अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाते भी नजर आते हैं. हमारे पास मौजूद तस्वीर एक CRPF जवान की है. यह तस्वीर बेहद खास है जो सुरक्षाबलों के कई पहलुओं को दर्शाता है.

Close Button

दरअसल उत्तरी कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों से CRPF के जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों का एनकाउंटर चल रहा था. भारी गोलीबारी के बीच एक 3 साल का मासूम घटनास्थल पर पहुंच गया. यहां गोलीबारी के बीच सीआरपीएफ के एक जवान ने इस मासूम बच्चे को बचाया. यह तस्वीर भारतीय जवानों के कई पहलुओं को दर्शानें के लिए काफी है. बता दें कि इस गोलीबारी में बच्चे के रिश्तेदार की मौत हो गई है.

वहीं अगर आतंकियों से एनकाउंटर की बात करें तो बुधवार की सुबह को सीआरपीएफ दल पर आतंकवादियों के हमले में एक सीआरपीएफ हेड कांस्टेबल और एक नागरिक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने सीआरपीएफ दल पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की. सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर जनरल राजेश कुमार ने कहा, “गंभीर रूप से घायल एक हेड कांस्टेबल ने दम तोड़ दिया, वहीं घायल तीन जवानों की हालत स्थिर हैं.” घायल सीआरपीएफ जवानों को श्रीनगर के सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये पूरा वीडियो भी देखे

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।