BIG BREAKING : lalluram.com की खबर पर मुहर, कांग्रेस विधायक सचिन बिड़ला बीजेपी में हुए शामिल

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल/खंडवा। आखिरकार एक बार फिर लल्लूराम डॉट कॉम की खबर पर मुहर लग ही गई। अंडर ग्राउंड चल रहे कांग्रेस विधायक सचिन बिड़ला बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सचिन बिड़ला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में बेड़िया की सभा में कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपा का दामन थाम लिया। ऐन उपचुनाव के वक्त विधायक के बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। विधायक के बीजेपी में शामिल होने का कांग्रेस को इस उपचुनाव में एक बड़ा खामियाजा उठाना पड़ सकता है।

लल्लूराम डॉट कॉम ने सचिन बिड़ला के अंडर ग्राउंड होने और उनके बीजेपी में शामिल होने की तैयारी को लेकर खबर प्रकाशित की थी। आपको बता दें सचिन बिड़ला कमलनाथ से लेकर तमाम कांग्रेस के बड़े नेताओं को सचिन बिड़ला फोन नहीं उठा रहे थे। जिसके बाद माना जा रहा था कि वे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

2013 के चुनाव में बीजेपी के हितेंद्र सिंह सोलंकी ने निर्दलीय उम्मीदवार रहे सचिन बिड़ला को हराया था। हितेंद्र सिंह सोलंकी को इस चुनाव में 67600 वोट मिले थे तो वहीं सचिन बिरला को 61970 वोट मिले थे। दोनों के बीच हार-जीत का अंतर 5 हजार से ज्यादा वोटों का था।

2018 विधानसभा मे कांग्रेस उम्‍मीदवार सचिन बिड़ला ने 96230 मत पाकर जीत हास‍िल की थी। बीजेपी उम्‍मीदवार को 65722 वोट म‍िले थे, सचिन बिड़ला ने हितेंद्र सिंह सोलंकी को चुनाव में करारी शिकस्त दी थी।

उपचुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, ये विधायक हुआ अंडर ग्राउंड, कमलनाथ सहित बड़े नेताओं का नहीं उठा रहा फोन, बीजेपी नेताओं के संपर्क में होने की खबर

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।